राजस्थान

rajasthan

सलमान को धमकाने वाले लॉरेंस गैंग के निशाने पर पुष्कर रेप और हत्याकांड का आरोपी, सोशल मीडिया पर पोस्ट VIRAL

By

Published : Jun 24, 2021, 12:34 PM IST

Updated : Jun 24, 2021, 12:42 PM IST

पुष्कर में नाबालिग से दुष्कर्म और हत्या (Pushkar rape case) मामले में गिरफ्तार आरोपी और उसके वकील को कोर्ट परिसर में जान से मारने की धमकी मिली है. जिसके बाद पुलिस प्रशासन की चिंता बढ़ गई है. आरोपी को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जाना है.

Pushkar minor rape case, Ajmer News
पुष्कर दुष्कर्म के आरोपी को जान से मारने की धमकी

पुष्कर (अजमेर). पुष्कर के ग्राम खोरी में 11 साल की नाबालिग से बलात्कर कर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में गिरफ्तार आरोपी सुरेंद्र और उसके वकील को कोर्ट में जान से मारने की धमकी (Threat to kill Pushkar rape accused) मिली है. जिसके बाद पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है. वहीं आरोपी को गुरुवार को विशेष सुरक्षा के बीच अजमेर कोर्ट में पेश किया जाएगा.

पुष्कर बालिका हत्या (Pushkar minor rape case) मामले में आरोपी को लॉरेंस विश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) ग्रुप कथित सदस्य भूपेंद्र सिंह खारवा ने सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी दी है. जिसके बाद अब आरोपी सुरेंद्र उर्फ संदू और उसके पैरवी करने वाले अधिवक्ता को भी सुरक्षा घेरे में कोर्ट में लाया जाएगा.

यह भी पढ़ें.दरिंदगी की हदें पार : पुष्कर में 11 साल की मासूम की पत्थरों से कुचलकर हत्या, ज्यादती की आशंका

क्या है मामला ?

बता दें कि पुष्कर के निकट बैधनाथ महादेव मंदिर के पास पहाड़ी क्षेत्र में एक 11 वर्षीय मासूम बकरियां चराने गई थी. देर रात हो जाने के बाद भी बच्ची के घर नहीं लौटने पर परिजनों ने पुष्कर पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने बच्ची की तलाश शुरू कर दी. घंटों की तलाश के बाद खोरी ग्राम की पहाड़ी पर विक्षिप्त हालत में मासूम का शव मिला. इस मामले में पुलिस होकरा गांव निवासी संदू को गिरफ्तार कर एक दिन की रिमांड पर लिया था.

यह भी पढ़ें.मासूम के साथ दरिंदगी का मामला, राजस्थान बाल संरक्षण आयोग ने 48 घंटे में आरोपी के खिलाफ चार्जशीट पेश करने के दिए निर्देश

इस वारदात से लोगों में आक्रोश है. ग्रामीणों ने बुधवार को पुष्कर थाने के बाहर जमा होकर आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग की. जिसके बाद थाना अधिकारी राजेश मीणा ने समझाइश कर कहा कि हम लोग कानूनी प्रक्रिया के अधीन जो कार्रवाई होगी, उसे पूरी करेंगे. कोर्ट के समक्ष सारे सबूत और गवाह पेश किए जाएंगे. जिससे अपराधी को कड़ी से कड़ी सजा मिल सके.

आरोपी को जान से मारने की धमकी

यह भी पढ़ें.पुष्कर घटना पर विपक्ष ने गहलोत सरकार को घेरा, पूनिया, राठौड़ और शेखावत ने किया ये कटाक्ष

वहीं कुछ लोग सोशल मीडिया पर आरोपी को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. जिसके बाद पुलिस अलर्ट हो गई है. फेसबुक पर धमकी देनेवाला व्यक्ति कुख्यात अपराधी लॉरेंस ग्रुप का सदस्य बताया जा रहा है.

Last Updated :Jun 24, 2021, 12:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details