राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Udaipur: ट्रेलर ने बस को मारी टक्कर, एक की मौत...7 घायल

By

Published : Mar 21, 2022, 11:54 AM IST

उदयपुर जिले में सोमवार को एक ट्रेलर ने बस को टक्कर (Road Accident in Udaipur) मार दी. हादसे में बस चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 7 लोग घायल हो गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Road Accident in Udaipur
Road Accident in Udaipur

उदयपुर. जिले में सोमवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident in Udaipur) घटित हुआ, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि 7 लोग घायल हो गए. गोगुंदा थाना क्षेत्र में बस और ट्रेलर की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. हादसे में बस चालक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया. साथ ही पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

जानकारी के अनुसार तुला गांव के खेतपाल बावजी मंदिर के पास बस और ट्रेलर की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. हादसे में बस में बैठे 7 लोग घायल हो गए. वहीं, बस चालक की मौके पर ही मौत हो गई. आमने-सामने भिड़ंत होने के बाद बस 10 फीट पीछे चली गई और एक पेड़ के टकराने के बाद रुकी. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी.

पढ़ें- Road accident in Bhilwara: ट्रेलर ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, चाचा-भतीजे की मौत

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर गोगुंदा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. साथ ही पुलिस ने हादसे में घायल सभी लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उनका उपचार जारी है. हेड कांस्टेबल डीओ मंगल सिंह ने बताया तुला की तरफ से जा रहे ट्रेलर ने लापरवाही पूर्वक केलवाड़ा से आ रही बस को टक्कर मार दी. हादसे में चालक देवीलाल की मौके पर ही मौत हो गई. उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों के आने के साथ शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. मंगल सिंह ने बताया कि घटना के बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details