राजस्थान

rajasthan

Ramlal Jat targeted Amit Shah: राजस्व मंत्री ने कहा- राजस्थान में बीजेपी के मंसूबे कामयाब नहीं होने देंगे

By

Published : Dec 6, 2021, 6:37 PM IST

Updated : Dec 6, 2021, 10:13 PM IST

नवनियुक्त जिला प्रभारी रामलाल जाट सोमवार को उदयपुर पहुंचे. जहां उन्होंने देहात जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से आयोजित बैठक को संबोधित किया. साथ ही उन्होंने अमित शाह (Ramlal Jat targeted Amit Shah) की ओर से दिए गए 2023 में बीजेपी सरकार बनने के बयान पर निशाना साधा है.

Ramlal Jat targeted Amit Shah
उदयपुर में राजस्व मंत्री ने अमित शाह के बयान पर साधा निशाना

उदयपुर.राजस्व मंत्री रामलाल जाट और नवनियुक्त जिला प्रभारी सोमवार को (Revenue Minister Ramlal Jat In Udaipur) उयपुर पहुंचे. जहां सर्किट हाउस में पुलिस के जवानों की ओर से उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. इसके बाद उन्होंने देहात जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में भाग लिया.

बैठक में प्रभारी मंत्री रामलाल जाट ने 12 दिसंबर को जयपुर में आयोजित होने वाली कांग्रेस की महंगाई हटाओ रैली (Congress mehangai hatao rally) को लेकर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे. वहीं कार्यक्रम में पूर्व केंद्रीय मंत्री गिरजा व्यास भी मौजूद रहे.

उदयपुर में राजस्व मंत्री ने साधा अमित शाह पर निशाना

पढ़ें.BD Kalla on Child Vaccination: केंद्र सरकार को जल्द शुरू करवाना चाहिए बच्चों का टीकाकरण: शिक्षा मंत्री

प्रभारी मंत्री ने मीडिया से बातचीत करते हुए केंद्र की मोदी सरकार पर (Ramlal Jat on Modi Government) जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की नीतियों के चलते ही देश में महंगाई चरम पर है. जनता की आवाज उठाने के लिए ही कांग्रेस पार्टी 12 दिसंबर को जयपुर में महंगाई हटाओ महारैली का आयोजन कर रही है. उदयपुर से करीब 10 हजार लोगों को रैली में ले जाने का टारगेट रखा गया है.

अमित शाह के बयान पर साधा निशाना

वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Ramlal Jat targeted Amit Shah) की ओर से दिए गए 2023 में भाजपा सरकार बनने के बयान पर भी प्रभारी मंत्री ने जमकर चुटकी ली. उन्होंने कहा कि मैं दूध डेयरी का चेयरमैन भी रहा हूं. इसलिए दूध की क्वालिटी फैट से पता चलती है. ऐसे ही राजनीति में मतदाता जनादेश होता है. अमित शाह गुजरात के मतदाता हैं. राजस्थान के मतदाताओं ने अशोक गहलोत को सूबे का मुख्यमंत्री बनाया है. वहीं उपचुनाव में जिस तरह के परिणाम सामने आए हैं ऐसे में बीजेपी के मंसूबे कामयाब नहीं होंगे.

Last Updated : Dec 6, 2021, 10:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details