राजस्थान

rajasthan

23 बार के बिलियर्ड्स चैंपियन पंकज आडवाणी पहुंचे उदयपुर, पत्नी संग झीलों के शहर में मनाया जन्मदिन

By

Published : Jul 29, 2021, 3:01 PM IST

बिलियर्डस खिलाड़ी पंकज आडवाणी उदयपुर घूमने आए हैं. पंकज (Billiards player Pankaj Advani) ने यहां झीलों के किनारे अपना जन्मदिन भी मनाया. साथ ही उन्होंने पत्नी के संग पिछोला झील का सैर किया.

Pankaj Advani, Udaipur news
पंकज आडवाणी पहुंचे उदयपुर

उदयपुर.बिलियर्डस खिलाड़ी पंकज आडवाणी गुरुवार को उदयपुर पहुंचे. पंकज ने अपनी पत्नी के साथ उदयपुर शहर घूमा. साथ ही उन्होंने अपना जन्मदिन उदयुपर में ही मनाया है. इस दौरान उन्होंने अपनी फोटो सोशल मीडिया पर साझा की.

लेक सिटी उदयपुर अपनी खूबसूरती के लिए दुनिया भर में मशहूर है. इन दिनों लेक सिटी में मौसम का लुफ्त लेने और यहां की झीलों को निखारने के लिए भारी संख्या में सैलानी उदयपुर पहुंच रहे हैं. ऐसे में देशी-विदेशी सैलानियों के साथ अब फिल्मी कलाकार और खिलाड़ी भी उदयपुर में घूम रहे हैं. दरअसल, इन दिनों जहां मानसून अपने चरम पर है. बदलते मौसम के साथ रिमझिम बारिश के बीच सेलिब्रिटी पदम भूषण से सम्मानित विश्व बिलियर्ड्स पंकज आडवाणी भी अपनी पत्नी संग उदयपुर आए हैं, जो उदयपुर के विभिन्न स्थानों पर जाकर लुत्फ ले रहे हैं. पंकज आडवाणी ने राजस्थान के पारंपरिक व्यंजन का भी स्वाद चखा.

पंकज ने उदयपुर में मनाया जन्मदिन

यह भी पढ़ें.Weather Update : बीते 24 घंटे में 12 से अधिक जिलों बरसे बादल, आज इन 8 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

पंकज आडवाणी

बता दें कि 23 बार बिलियर्ड्स विश्व विजेता का खिताब अपने नाम कर चुके प्लेयर पंकज आडवाणी अपनी पत्नी के साथ शहर की पिछोला झील (Lake Pichola) में घूम कर सेल्फी ली. पंकज आडवाणी अंतरराष्ट्रीय भारतीय खिलाड़ी हैं. पंकज ने मात्र 19 साल की उम्र में ही अपने नाम तीन खिताब जीतकर कामयाबी हासिल की. इसी के साथ पंकज अब तक 23 बार बिलियर्ड्स में विश्व चैंपियन रह चुके हैं. पंकज उदयपुर के विभिन्न स्थानों पर जाकर यहां लुफ्त ले रहे हैं.

लेक सिटी पैलेस में पंकज और उनकी पत्नी

ABOUT THE AUTHOR

...view details