राजस्थान

rajasthan

उदयपुर: अश्लील वीडियो बनाकर युवती के साथ हुआ था गैंगरेप, मामला दर्ज

By

Published : Oct 3, 2020, 10:30 PM IST

उदयपुर के प्रतापनगर थाने में शनिवार को एक युवती ने दो युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) का आरोप लगाया है. युवती ने बताया कि उसके साथ, साल 2016 में कुछ युवकों ने अश्लील वीडियो क्लिप बनाया और उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया था. युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है.

अश्लील वीडियो क्लीप  सामूहिक दुष्कर्म  उदयपुर में प्रतापनगर थाना  ब्लैकमेल कर दुष्कर्म  क्राइम न्यूज  udaipur news  rajasthan news  Crime news  Blackmail misdemeanor  Porn video clip  Gang rape news
ब्लैकमेल कर युवती के साथ दुष्कर्म

उदयपुर.देश में लगातार दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ रही हैं. ऐसे में अब एक बार फिर उदयपुर में दुष्कर्म का नया मामला सामने आया है. प्रतापनगर थाने में शनिवार को एक पीड़िता ने दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है.

पीड़िता ने अपने बयान में कहा है कि उसके साथ साल 2016 में दो युवकों द्वारा अश्लील वीडियो क्लिप बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया था. साथ ही युवती के साथ मारपीट भी की गई थी. वहीं पीड़िता ने दोनों युवकों के खिलाफ अब उदयपुर के प्रतापनगर थाने में मामला दर्ज करवा दिया है. इसके बाद पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. बता दें कि यह मामला चार साल पुराना है, ऐसे में पुलिस दोनों पहलुओं को ध्यान में रखते हुए इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें:जयपुर: लोन दिलाने का झांसा देकर CA ने विवाहिता से किया दुष्कर्म

बता दें कि उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुए गैंगरेप की घटना के बाद देश में दुष्कर्म को लेकर भारी आक्रोश है. ऐसे में उदयपुर के प्रतापनगर थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज होने के बाद आला अधिकारियों में भी हड़कंप मच गया. इस मामले की अनुपालन में जांच के लिए एक विशेष टीम का गठन भी किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details