राजस्थान

rajasthan

Udaipur Police Big Action : मार्बल व्यवसाई पर फायरिंग के मामले में हिस्ट्रीशीटर सहित 2 गिरफ्तार...

By

Published : Feb 6, 2022, 10:27 PM IST

उदयपुर पुलिस को रविवार को एक बड़ी सफलता (Udaipur Police Big Action) मिली. मार्बल व्यवसाई पर फायरिंग करने वाले दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार (firing accused arrested in Udaipur) कर लिया, जिसमें एक हिस्ट्रीशीटर है.

Udaipur Police Big Action
Udaipur Police Big Action

उदयपुर.सुखेर थाना क्षेत्र में एक मार्बल व्यवसाई पर फायरिंग का मामला सामने आया था. जिसके बाद पुलिस ने अलग-अलग टीमें बनाकर उक्त व्यक्ति की तलाश शुरू की. अब पुलिस को मामले में (Udaipur Police Big Action) सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने फायरिंग के मुख्य आरोपी (firing accused arrested in Udaipur) और हिस्ट्रीशीटर दीपक मेनारिया और उसके साथी तरुण को गिरफ्तार किया है.

डीवाईएसपी पश्चिम जितेंद्र आंचलिया ने बताया कि आपसी विवाद के कारण पूरा मामला उपजा था. उन्होंने बताया कि दीपक मेनारिया ने कुछ महीने पहले चिराग के दोस्त और होटल व्यवसाई दीपक राठौड़ को धमकाकर उससे रंगदारी वसूल करनी चाही थी. एक दिन जब दीपक और चिराग दोनों बिकरनी स्थित दीपक राठौड़ के फार्म हाउस से उदयपुर लौट रहे थे. इस दौरान दीपक मेनारिया ने अपने साथियों के साथ उनकी गाड़ी को रोक दिया और वह राठौड़ के साथ मारपीट करने लगे. इस दौरान बीच-बचाव में आए चिराग उपाध्याय ने दीपक को साथ मारपीट हो गई, जिससे उसे वहां से भागना पड़ा.

यह भी पढ़ें- Gravel Mafia In Bharatpur: बजरी माफिया और पुलिस के बीच फायरिंग, माफिया फरार...ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त

दीपक इसी का बदला लेने की फिराक में लगातार लगा हुआ था. ऐसे में वह लगातार मार्बल व्यवसाई की रेकी कर उसे बदला लेने की कोशिश कर रहा था. इसी उसे पता चला कि चिराग हर गुरुवार घसियार स्थित श्री नाथ जी मंदिर के दर्शन करने जाता है. योजना के तहत दीपक ने 3 फरवरी को चिराग का पीछा किया. जब वह दर्शन कर लौट रहा था तो दीपक और उसके साथी ने चिराग पर एक-एक राउंड फायर किया और वहां से भाग गए. फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details