राजस्थान

rajasthan

Road Accident In Udaipur: कंटेनर ने बाइक को मारी टक्कर, हादसे में दंपति की मौत...चालक फरार

By

Published : Feb 5, 2022, 3:21 PM IST

उदयपुर में रफ्तार का कहर (Road Accident In Udaipur) देखने को मिला है. प्रतापनगर थाना क्षेत्र में माधडी चौराहे के पास एक कंटेनर ने बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयंकर थी कि बाइक सवार पति- पत्नी की दोनों की मौत (Couple Dies in Road Accident In Udaipur) हो गई.

प्रताप नगर थाना उदयपुर
प्रताप नगर थाना उदयपुर

उदयपुर.लेक सिटी में एक दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident In Udaipur) घटित हुआ, जिसमें कि दंपति की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार प्रतापनगर थाना क्षेत्र में माधडी चौराहे के पास एक कंटेनर ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. ऐसे में बाइक सवार पति- पत्नी की दोनों की मौत (Couple Dies in Road Accident In Udaipur) हो गई.

तेज रफ्तार कंटेनर ने मारी टक्कर :पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार महिला और उसका पति आगनो थाना क्षेत्र के सरोली निवासी 42 वर्षीय भेरूलाल और उसकी पत्नी मजदूरी कर अपने गांव की तरफ जा रही थी. इसी दौरान यह दर्दनाक हादसा घटित हुआ. एक तेज रफ्तार कंटेनर ने चपेट में ले लिया. जिसमें दोनों गंभीर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया. कंटेनर चालक मौका देख कर घटनास्थल से फरार हो गया. घटना के बाद पुलिस आरोपी कंटेनर चालक की तलाश करने में जुटी हुई है. दोनों के शव को एमबी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है.

यह भी पढ़ें- उदयपुर में रफ्तार का कहर : कार ने बाइक सवार दंपति को मारी टक्कर, मौके पर मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details