राजस्थान

rajasthan

किशोर के साथ कुकर्म का प्रयास...पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज

By

Published : Jan 1, 2021, 10:11 PM IST

जिले के खंडेला थाने में 14 वर्षीय किशोर के साथ कुकर्म की कोशिश का मामला सामने आया है.बच्चे के पिता ने मामला दर्ज करवाया कि आरोपी सिराज मजदूरी के लिए एक उपकरण लेकर गया था, वही लाने के लिए पिता ने बच्चे को सिराज के पास भेजा था. सिराज उसे बाइक पर बिठाकर बहाने से खेत में ले गया और कुकर्म की कोशिश की.

Khandela Sikar misdemeanor case, Sikar Khandela misbehaved with a 14-year-old child, सीकर खंडेला पॉक्सो एक्ट मामला, खंडेला सीकर कुकर्म मामला
खंडेला में पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज

खंडेला, (सीकर). जिले के खंडेला थाने में 14 वर्षीय किशोर के साथ कुकर्म की कोशिश का मामला पोक्सो एक्ट के तहत दर्ज किया गया है. बच्चे पिता के मुताबिक आरोपी सिराज उसके घर से मजदूरी के काम आने वाला एक उपकरण लेकर गया था. काफी दिन से उसने इसे लौटाया नहीं था तो पिता ने बच्चे को वह सामान लाने सिराज के घर भेज दिया.

खंडेला में पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज

आरोपी सिराज ने सामान खेत में होने की बात कही और बच्चे को बाइक पर खेत में ले गया. जहां उसने बच्चे के साथ अश्लील हरकतें करने की कोशिश की. बच्चा वहां से भागकर घर आ गया. घर पर बच्चे ने पिता को आपबीती बता दी. थाने में रिपोर्ट लिखाने पहुंचे पिता पर सिराज और उसके परिवार ने कार्रवाई न करने को लेकर भी दबाव बनाया. थानाधिकारी महेन्द्र कुमार ने बताया कि 14 वर्षीय बच्चे के पिता ने अपने बच्चे के साथ अश्लील हरकते करने और कुकर्म करने का प्रयास करने का मामला दर्ज करवाया है, जिसे पोक्सो एक्ट के तहत दर्ज कर जांच शुरू की है.

पढ़ें-मां ने किया बेटी का सौदा, गुजरात से लाकर जोधपुर में बेचा...आरोपियों ने बंधक बनाकर 2 माह तक किया दुष्कर्म

बच्चे के पिता ने चाइल्ड लाइन में भी शिकायत की थी. जिस पर चाइल्ड लाइन 1098 सीकर जिला समन्वयक राहुल दानोदिया ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद चाइल्ड लाइन के सदस्य कृष्णकांत माथुर, शमीम बानो खंडेला गए. जहां पीड़ित बच्चे और उसके पिता से बात की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details