राजस्थान

rajasthan

महिला को जबरन शराब पिलाकर किया रेप, मुख्‍य आरोपी सहित 3 गिरफ्तार

By

Published : Sep 22, 2022, 8:40 PM IST

Woman raped in Kota, 3 accused arrested by Kota police
महिला को जबरन शराब पिलाकर किया रेप, मुख्‍य आरोपी सहित 3 गिरफ्तार ()

कोटा जिले की चेचट थाना पुलिस ने महिला से दुष्कर्म के मामले (Woman raped in Kota) में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही रेप के दौरान काम ली गई बाइक्‍स को भी जब्‍त किया गया है. पीड़ित महिला का आरोप है कि उसकी परिचित दो अन्‍य युवकों के साथ उसे रावतभाटा के जंगल ले गई. यहां शराब पिलाकर मुख्‍य आरोपी ने उससे रेप किया.

कोटा. जिले की चेचट थाना पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में एक मुख्य आरोपी सहित दुष्कर्म में सहयोग करने वाली एक महिला व एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया (Rape accused arrested in Kota) है. महिला के अपहरण में काम ली गई दो मोटरसाईकिल भी जब्त की गई हैं.

कोटा ग्रामीण पुलिस अधीक्षक कावेंद्र सिंह सागर ने बताया कि चेचट थाना क्षेत्र की एक विवाहिता ने अपने जेठ व ससुर के साथ थाने में पहुंचकर एक लिखित रिपोर्ट दी थी. जिसमें पीड़ित महिला ने बताया कि उसकी परिचित मंजू बाई उसे मजदूरी पर ले जाने के बहाने अपने साथ ले गई. योजनाबद्व तरीके से मुकेश मीणा की मोटरसाइकिल पर बैठा दिया. वह स्वयं भी देवीशंकर मीणा की बाइक पर बैठ उसे साथ लेकर रावतभाटा के जंगल में ले गई.

पढ़ें:पशुओं के लिए चारा लेने गई युवती से गैंगरेप

यहां तीनों ने मिलकर पीड़िता को जबरदस्ती शराब पिलाई. शराब पिलाकर मुकेश मीणा ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान देवीशंकर मीणा व मंजू बाई भी वहीं मौजूद थे, लेकिन इन्होंने उसे बचाने का प्रयास नहीं किया. देर शाम रास्ते में मुकेश मीणा ने फिर से पीड़िता के साथ दुष्कर्म कर मारपीट की. जिससे उसके शरीर पर चोटें आई थी.

पढ़ें:युवक को जबरन पकड़कर ले गए, मारपीट कर शराब पिलाई और फिर सामूहिक कुकर्म किया

चेचट थानाधिकारी बन्ना लाल के नेतृत्व में आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम का गठन किया गया. पुलिस ने घटना में लिप्त मुकेश मीणा, देवीशंकर मीणा और व मंजू बाई बंजारा को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. पुलिस मामले में आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details