राजस्थान

rajasthan

पत्नी से झगड़े का गुस्सा राहगीर पर निकाला : बच्ची के रोने पर टोका तो पत्थरों से कर दी हत्या

By

Published : Nov 16, 2021, 7:58 PM IST

पति का झगड़ा पत्नी से हुआ. पत्नी नाराज हो कर बहन के घर चली गई. पति वहां भी पहुंच गया. आधी रात एक साल की बच्ची को ले घर को निकला. रास्ते में बच्ची रोने लगी तो एक राहगीर ने टोका. पहले से ही गुस्से में पति ने राहगीर को पत्थरों से मार हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

accused of murder
accused of murder

कोटा. पुलिस ने गोबरिया बावड़ी के नजदीक मिली लाश के मामले में खुलासा करते हुए हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. हत्यारे के खिलाफ पहले से चार मामले चल रहे हैं. पुलिस ने हत्या के आरोप में हरिओम नगर निवासी ओमप्रकाश प्रजापत को गिरफ्तार किया है.

मामले का खुलासा करते हुए अनंतपुरा थानाधिकारी पुष्पेंद्र झाझड़िया ने बताया कि मृतक जसवंत सिंह सरदार मूलतः मोतीपुरा कैथून का निवासी है, जो कि प्रेम नगर में मैकेनिकल की दुकान संचालित करता है. वहीं हत्यारा हरिओम नगर निवासी ओमप्रकाश प्रजापत है. ओमप्रकाश हलवाई का काम करता है. झाझड़िया ने बताया किओमप्रकाश का अपनी पत्नी से झगड़ा हो गया था. जिसके बाद उसकी पत्नी नाराज होकर अपनी बच्ची के साथ गोबरिया बावड़ी स्थित बहन के घर चली गई थी.

पढ़ें:सेशन कोर्ट में वकीलों ने दिखाई दबंगई, पेशी पर आए परिवादी और उनके परिजनों के साथ की मारपीट

हरिओम 11 तारीख की रात को जब अपने घर पहुंचा तो वहां पर पत्नी और बच्ची नहीं थी. ऐसे में वह अपनी पत्नी की बहन के घर पहुंच गया. इस दौरान ओमप्रकाश की अपनी पत्नी की बनह से बहस हो गई. कहासुनी के बाद वह अपनी एक साल की बच्ची को लेकर वहां से आ गया. जब वह बच्ची को लेकर निकला तब मध्यरात्रि का समय था और बच्ची नींद में थी. जागने से वह रो रही थी. वह बच्ची को लेकर गोबरिया बावड़ी सर्किल के नजदीक से जा रहा था. इसी दौरान वहां से जसवंत सिंह सरदार गुजर रहा था.

पढ़ें:रोज-रोज के झगड़ों से तंग आकर पति ने पत्नी को तीसरी मंजिल से धक्का दिया, गिरफ्तार

बच्ची को रोता देख जसवंत ने सोचा कि वह बच्ची को उठाकर ले जा रहा है. ऐसे में उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं रुका. जसवंत ने ओमप्रकाश का पीछा किया और उसे रोक लिया. पहले से ही पत्नी से झगड़े के चलते आक्रोशित ओमप्रकाश और नाराज हो गया. उसने वहां पर पड़े हुए पत्थरों से जसवंत पर हमला कर दिया. इसके चलते जसवंत की मौत हो गई. दोनों एक-दूसरे को नहीं जानते थे. आरोपी ओमप्रकाश के खिलाफ पहले से 4 मामले चल रहे हैं. जिनमें से तीन महावीर नगर और एक विज्ञान नगर का है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details