राजस्थान

rajasthan

कोटा: किसान बिल के खिलाफ कांग्रेस ने संभागीय आयुक्त कार्यालय पर किया प्रदर्शन, धारा 144 की उड़ाई धज्जियां

By

Published : Sep 21, 2020, 6:19 PM IST

कोटा में सोमवार को जिला कांग्रेस कमेटी ने किसान बिल को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ संभागीय आयुक्त कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया गया. इस दौरान धारा 144 की उड़ाई धज्जियां गईं. हालांकि कांग्रेस के जिला अध्यक्ष रविंद्र त्यागी का कहना है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करते हुए प्रतीकात्मक विरोध प्रदर्शन किया है.

Congress protests, Farmer bill, कोटा न्यूज़
कोटा में कांग्रेस ने संभागीय आयुक्त कार्यालय पर किया प्रदर्शन

कोटा. जिले में सोमवार को जिला कांग्रेस कमेटी ने किसान बिल को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ संभागीय आयुक्त कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान राजस्थान सरकार के द्वारा कोटा नगर निगम क्षेत्र में लागू धारा 144 और 5 व्यक्तियों के एक जगह एकत्रित होने के प्रतिबंध की जिला कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष रविंद्र त्यागी के मौजूदगी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने खुलकर धज्जियां उड़ाई.

पढ़ें:अजमेर: नई भर्ती की मांग को लेकर सातवें दिन भी धरना जारी, सहायक कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

जिला अध्यक्ष रविंद्र त्यागी ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करते हुए प्रतीकात्मक विरोध प्रदर्शन किया है. इस दौरान किसान विरोधी तीनों बिलों के पास किए जाने को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया. साथ ही बिलों की प्रतियां जलाई गई.

कोटा में कांग्रेस ने संभागीय आयुक्त कार्यालय पर किया प्रदर्शन

पढ़ें:कोरोना को मात देकर कलेक्टर को ज्ञापन देने पहुंचे खाचरियावास, कहा- किसानों के आंदोलन से अगर संक्रमण बढ़ा तो इसकी पूरी जिम्मेदारी मोदी सरकार की

जिला अध्यक्ष रविंद्र त्यागी का कहना है कि 20 सितंबर का दिन काला दिवस के रूप में जाना जाएगा. देश के किसानों का रोजगार पूंजीपतियों के हाथों सौंपा जा रहा है. तीनों बिलों वापस लेने की मांग को लेकर राष्ट्रपति के नाम संभागीय आयुक्त को ज्ञापन सौंपा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details