राजस्थान

rajasthan

जोधपुर: मारपीट में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, अपहरण और हत्या का मामला दर्ज

By

Published : May 21, 2021, 2:44 AM IST

जोधपुर में मारपीट में घायल व्यक्ति की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. इस मामले में मृतक के परिजनों ने आरोपी पर हत्या और अपहरण का मामला दर्ज करवाया है.

Jodhpur news, youth dies during treatmen
मारपीट में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

जोधपुर.सिवांची गेट पर 17 मई की रात को मारपीट में घायल व्यक्ति की गुरुवार सुबह मथुरादास माथुर अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई. युवक की मौत होते ही परिजन बड़ी संख्या में एमडीएम अस्पताल में जमा हो गए. सूचना मिलने पर खंडा फलसा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. परिजनों ने पुलिस से मारपीट और हत्या के प्रयास और अपहरण कर हत्या करने की धाराओं में मालमा दर्ज करने की मांग की है. इस पर पुलिस ने सहमति जताई.

मारपीट में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

पुलिस का कहना था कि आरोपी की तलाश जारी है. गौरतलब है कि 17 मई की शाम सिवांची गेट पर मन्नान नामक युवक पर 5 जनों ने हमला किया था. लाठी सरिया से हमला करने से युवक बेहोश हो गया. जिसके बाद में एनिवर्सरी भर्ती करवाया गया. उसकी मां जेबूनिशा ने दल्ले खान की चक्की निवासी बरकत उस्मान, वसीम और कबीर नगर निवासी मोबीन एवं सिंधियों का बास निवासी जावेद और टाइगर के खिलाफ जान से मारने के प्रयास का मामला दर्ज करवाया था.

यह भी पढ़ें-कोरोना महामारी ने बिगाड़ी हवाई यात्रा की सेहत, जयपुर से 10 फ्लाइट रद्द

इसमें बताया गया था कि उसके पुत्र मन्नान का अपहरण कर उसे प्रतापनगर थाना क्षेत्र ले जाया गया और उसके बाद वहां उस पर हमला किया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी, लेकिन मन्नान के बेहोश होने से उसके बयान नहीं हो सके. गुरुवार सुबह मन्नान की मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details