राजस्थान

rajasthan

जोधपुर: मजदूरों में झगड़े के बाद घायल से कुकर्म के बाद मौत, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : May 25, 2021, 8:31 PM IST

जोधपुर के डांगियावास थाने में मजदूर की हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मजदूर की हत्या से पहले उस पर किए वार के बाद बेहोशी की हालत में उससे कुकर्म भी किया था.

Workers misbehaved  fight among workers  जोधपुर न्यूज  क्राइम इन राजस्थान  जोधपुर में क्राइम  कुकर्म  Misdeed
कुकर्म का आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर.डांगियावास थाना अंतर्गत बीसलपुर रूढ़नाडा में रविवार देर रात हुई एक मजदूर की हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. कृपा आरोपी ने मजदूर की हत्या से पहले उस पर किए वार के बाद बेहोशी की हालत में उसे से कुकर्म भी किया था. इसके बाद में मौके से भाग गया. सोमवार को उसने घटनाक्रम किसी अन्य व्यक्ति को बताया, जिसने पुलिस को सूचना दी.

कुकर्म का आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने शव को एमडीएम अस्पताल की मोर्चरी रखवाया था, जिसका मंगलवार को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया. पुलिस ने आरोपी भैराराम को भी गिरफ्तार कर लिया है. डांगियावास थाना अधिकारी कन्हैयालाल ने बताया, पाली जिले पड़ासलाकलां गांव का एक मजदूर परिवार और रोहिट कस्बे के मंडली दर्जियान गांव के भैराराम पुत्र ढालाराम का परिवार यहां जोधपुर में बिसलपुर स्थित रूडनाडा गांव में अंग्रेजी बबूल को जलाकर कोयला बनाकर बेचने का कार्य करते हैं. रविवार की रात को 40 वर्षीय मृतक और भैराराम गांव में साथ बैठकर शराब पी रहे थे. तब इनके बीच किसी बात को लेकर बोलचाल हुई. आपस में थापा मुक्कों से मारपीट हुई. इससे वह मूर्छित हो गया. तब भैराराम ने उससे कुकर्म किया, बाद में वह भाग गया. इधर, नाक पर चोट लगने से बेहोश मजदूर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

यह भी पढ़ें:भिखारी निकला लुटेरा, महिला को नशीला पदार्थ सुंघाकर करीब 2 लाख के गहने लेकर फरार

भैराराम ने घटना की जानकारी अपने तीसरे साथी मजदूर को बताई, जिसने पुलिस को सूचना दी. इस पर डांगियावास पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने सोमवार को घटनास्थल से शव को बरामद किया. बाद में शव को मथुरादास माथुर अस्पताल भिजवाया गया. थानाधिकारी कन्हैयालाल ने बताया, इस बारे में मृतक के पिता की तरफ से भैराराम के खिलाफ हत्या एवं कुकर्म में केस दर्ज करवाया गया. उसे हिरासत में ले लिया है, पूछताछ में उसने कुकर्म करना भी कबूला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details