राजस्थान

rajasthan

Suicide Case in Jodhpur: दो बच्चों समेत टांके में कूदी विवाहिता, तीनों की मौत

By

Published : Jun 20, 2022, 10:49 AM IST

Suicide Case in Jodhpur

जोधपुर के ग्रामीण इलाके में रविवार को एक विवाहिता ने अपने दो बेटों के साथ टांके में कूदकर अपनी जान (Suicide Case in Jodhpur) दे दी. मृतका के पिता ने दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जोधपुर.जिले के ग्रामीण इलाके से एक फिर झकझोर देने वाली खबर सामने आई है. चार दिन बाद एक और विवाहिता ने अपने बच्चों के साथ घर के टांके में कूद कर अपनी जान (Suicide Case in Jodhpur) दे दी. घटना में दोनों बच्चों की मौत हो गई. इनमे एक सात महीने का मासूम भी था. घटना लोहावट थाना क्षेत्र की है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को टांके से बाहर निकलवाया.

लोहावट थाना प्रभारी शैतानाराम ने बताया कि थाना क्षेत्र के शैतान सिंह नगर निवासी आईदान सिंह के घर रविवार दोपहर बाद कोई नहीं था. उस समय उसकी पत्नी पत्नी बेबू कंवर (24) अपने दो साल के बेटे देवेंद्र सिंह और सात महीने के तेजपाल सिंह को लेकर घर के बाहर बने टांके में कूद (woman died by drowning in water tank) गई. सास घर आई तो घर में कोई नहीं था. बाहर टांके का ढक्कन खुला था. अंदर देखा तो शव नजर आए. सास ने आसपास के लोगों को सूचित किया. इसके बाद घर वाले भी पहुंच गए और तीनों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी.

पढ़ें- Suicide in Jodhpur: तीन बच्चों समेत टांके में कूदी विवाहिता, चारों की मौत

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शवों को लोहावट अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. थाना प्रभारी ने बताया कि मृतका के पिता ने दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाया है. उनकी रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

चार दिन पहले दुर्गा कूदी थी- ग्रामीण क्षेत्र के ही मतोड़ा थाना क्षेत्र में 16 जून को दुर्गा देवी अपने तीन बच्चों के साथ टांके में कूद गई थी. घटना में चारों की मौत हो गई थी. इसको लेकर भी परिजनों ने दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज करवाया. अब एक और विवाहिता ने अपने दो बेटों के साथ टांके में कूद कर जान दे दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details