राजस्थान

rajasthan

खेत के विवाद में महिलाओं से मारपीट...वीडियो वायरल

By

Published : Sep 9, 2020, 5:11 PM IST

जोधपुर के ग्रामीण फलोदी थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच खेत के आपसी विवाद को लेकर जमकर विवाद हुआ. इस दौरान एक महिला ने मारपीट करने का वीडियो बना दिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और इस सम्बंध में मामला दर्ज किया.

जोधपुर की खबर,  rajasthan news,  etvbharat news,  rajasthan hindi news,  jodhpur news,  जोधपुर वीडियो वायरल,   जोधपुर में खेत विवाद,  फलोदी थाना पुलिस,  Video of assault on women, video viral in jodhpur
वीडियो हुआ वायरल

जोधपुर.जिले के ग्रामीण फलोदी थाना क्षेत्र में खेत के आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि खेत में रास्ते को लेकर कुछ लोगों ने खेत पर काम कर रही महिलाओं के साथ मारपीट कर दी. मौके पर पास में खड़ी एक महिला ने मारपीट करने का वीडियो बना दिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और इस सम्बंध में मामला दर्ज किया गया.

खेत के विवाद को लेकर महिलाओं के साथ हुई मारपीट

फलोदी पुलिस के अनुसार थाने पर उपस्थित होकर संगीता विश्नोई ने रिपोर्ट दी और बताया कि वे लोग खेत पर काम कर रहे थे. इस दौरान रास्ते की बात को लेकर कुछ लोगों से विवाद हुआ, जिसके पश्चात 3 से 4 लोगों ने उन्हें मौके पर घसीटना शुरू किया. साथ ही महिलाओं के साथ जमकर मारपीट की और दुर्व्यवहार किया गया.

पढ़ेंःआसाराम पर लिखी किताब के प्रकाशन पर दिल्ली हाईकोर्ट में फैसला आज

जिस पर पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज कर इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. इस मामले पर पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच खेत के विवाद को लेकर पुरानी रंजिश चल रही है. जिसको लेकर विवाद हुआ है, फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details