राजस्थान

rajasthan

Jodhpur ATM Loot Case: मास्टर माइंड सहित 3 और गिरफ्तार, 10 लाख से ज्यादा की राशि बरामद

By

Published : Nov 23, 2021, 8:59 PM IST

Jodhpur ATM Loot Case, Jodhpur Police
जोधपुर एटीएम लूट मामले में मुख्य सरगना सहित तीन और गिरफ्तार

जोधपुर के राजीव गांधी थाना इलाके में 12 नवंबर को हुई एटीएम लूट की वारदात (Jodhpur ATM Loot Case) के मास्टर माइंड सहित तीन और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में अबतक कुल 6 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

जोधपुर.पुलिस कमिश्नरेट (Jodhpur Police Commissionerate) के राजीव गांधी थाना क्षेत्र में 12 नवंबर को हुई एटीएम लूट मामले का खुलासा (ATM Loot exposed) करने के महज एक दिन बाद पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है. पुलिस ने मामले के मास्टरमाइंड सहित तीन और आरोपियों को गिरफ्तार (Jodhpur ATM Loot accused arrested) किया है. प्रकरण में अबतक कुल 6 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. साथ ही 10 लाख रुपए से अधिक की राशि को भी बरामद किया गया है.

मंगलवार को गिरफ्तार आरोपियों और पूर्व में पकड़े गए आरोपियों की निशानदेही पर तीन लाख रुपए बरामद किए गए हैं. अब तक इस प्रकरण में कुल 10 लाख 71 हजार रुपए से ज्यादा की राशि बरामद की जा चुकी है. आपको बता दें कि आरोपी बेरू गांव से एटीएम उखाड़ कर ले गए थे. इसमें करीब 25 लाख रुपए से ज्यादा की राशि थी.

पढ़ें. Rape in Alwar : मकान मालिक ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता रहा

सोमवार को राजीव गांधी नगर थाना पुलिस (Jodhpur Police) ने मामले का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था. थानाधिकारी अनिल यादव ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों से हुई पूछताछ के आधार पर मंगलवार को शेरगढ़ क्षेत्र के सोलंकियातला निवासी गोपाल खां, गुलाब खां और मामले के मुख्य षड्यंत्रकर्ता भाटियों की ढाणी खुडियाला बालेसर निवासी भोमाराम मेघवाल को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने बताया कि भोमाराम ने ही एटीएम लूट की साजिश रची थी. उसने सभी को एकत्र किया और कई ग्रामीण क्षेत्र में लगे एटीएम की रैकी की. इसके बाद यह भी पता लगाया की किस एटीएम में राशि भरी गई है. उसके बाद इन्होंने बेरू एटीएम को निशाना बनाते हुए वारदात को अंजाम दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details