राजस्थान

rajasthan

जेल में चलाया सर्च ऑपरेशन, मोबाइल-चार्जर समेत अन्य सामान बरामद, अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज

By

Published : Nov 21, 2020, 2:08 PM IST

जोधपुर सेंट्रल जेल में जेल प्रशासन और एटीएस की ओर से संयुक्त रूप से चलाए गए सर्च अभियान में मोबाइल और चार्जर के साथ ही इयर फोन भी बरामद हुआ है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Search operation conducted in Jodhpur jail
जोधपुुर जेल में चलाया तलाशी अभियान

जोधपुर.जोधपुर सेंट्रल जेल जिसे देश की दूसरी सबसे सुरक्षित जेलों में माना जाता है एक बार फिर सुर्खियों में है. सेंट्रल जेल में मोबाइल और अन्य इलेक्ट्रॉनिक आइटम मिलने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसा ही एक और मामला जोधपुर के रातानाड़ा पुलिस थाने में जेल प्रशासन की ओर से दर्ज करवाया गया जहां जेल प्रशासन और एटीएस ने संयुक्त रूप से जेल में सर्च अभियान चलाया है.

जोधपुुर जेल में चलाया तलाशी अभियान

इसमें जेल में सभी बैरकों की तलाशी ली गई. इस दौरान टीम को जोधपुर सेंट्रल जेल के बैरक नंबर 6 के बाहर लावारिस हालत में एक मोबाइल, इयर फोन और चार्जर बरामद मिला. रातानाड़ा थाना पुलिस के अनुसार जेल प्रहरी की तरफ से पुलिस थाने में रिपोर्ट दी गई है और बताया गया है कि जेल प्रशासन और एटीएस द्वारा शुक्रवार को तलाशी में बैरक नंबर 6 के बाहर लावारिस हालत में मोबाइल और चार्जर सहित इयर फोन बरामद हुए.

यह भी पढ़ें:जोधपुर: नकली सोने को असली बताकर ठगी करने वाली गैंग के 2 आरोपी गिरफ्तार

इसके पश्चात पुलिस ने जेल में प्रतिबंधित सामग्री मिलने के चलते जेल अधिनियम सहित अन्य धाराओं में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की गई है. बता दें कि 2 दिन पूर्व भी जोधपुर पुलिस ने जेल में रात्रि के समय तलाशी अभियान चलाया था, जिसमें टीम को 4 मोबाइल, 6 चार्जर और इयर फोन बरामद हुए थे फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details