राजस्थान

rajasthan

जोधपुर : नगर निगम की ओर से आयोजित क्रिसमस सप्ताह में पहुंचे सांता क्लॉस, बांटे मास्क और सैनिटाइजर

By

Published : Dec 21, 2020, 4:49 PM IST

जोधपुर के क्लॉक टावर मार्केट में सोमवार को एक अलग ही नजारा देखने को मिला. यहां मार्केट में अचानक सांता क्लॉस पहुंच गए और लोगों को मास्क और सैनिटाइजर बांटने लगे.

Santa Claus in Jodhpur, Jodhpur Municipal Corporation
जोधपुर नगर निगम आयुक्त रोहिताश तोमर

जोधपुर.शहर के व्यस्ततम क्लॉक टावर मार्केट में सोमवार को अचानक सांता क्लॉस पहुंच गए. सांता क्लॉस ने नाचते गाते हुए नो मास्क नो एंट्री और सोशल डिस्टेंसिंग का संदेश देना शुरू कर दिया. साथ ही उन्होंने लोगों को मास्क और सैनिटाइजर भी बांटे. दरसल यह नजारा था जोधपुर नगर निगम की ओर से आयोजित क्रिसमस सप्ताह कार्यक्रम का.

जोधपुर नगर निगम आयुक्त रोहिताश तोमर

क्लॉक टावर बाजार में नगर निगम की ओर से नुक्कड़ नाटक का आयोजन किया गया था. इस दौरान कलाकारों ने नुक्कड़ नाटक प्रस्तुत किए और लोगों को मास्क लगाने का संदेश भी दिए. इस अवसर पर नगर निगम उत्तर के आयुक्त रोहिताश तोमर सहित कई अधिकारी, कर्मचारी और जनप्रतिनिधि मौजूद रहे.

नगर निगम आयुक्त रोहिताश तोमर ने बताया कि जिस तरह क्रिसमस पर सांता क्लॉस घर-घर जाकर बच्चों को खुशियां बाटता है. उसी तरह इस बार सांता क्लॉस घर-घर पहुंच कर मास्क और सैनिटाइजर बांटेगा. साथ ही लोगों को नो मास्क नो एंट्री और सोशल डिस्टेंसिंग का संदेश देगा.

पढ़ें-जोधपुर में तीन तस्कर गिरफ्तार, 60 ग्राम स्मैक समेत 4 Kg डोडा पोस्त बरामद

रोहिताश तोमर ने बताया कि नगर निगम पिछले लंबे समय से लोगों को नो मास्क नो एंट्री का संदेश दे रहा है. जब तक कोरोना का खात्मा नहीं होगा तब तक यह अभियान इसी तरह जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details