राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Jodhpur : अनियंत्रित कार झोपड़ी में घुसी, बाल-बाल बचे मजदूर...पुलिस पर लोगों ने उठाए सवाल

By

Published : Oct 2, 2022, 10:49 AM IST

जोधपुर जिले के चौपासनी थाना इलाके में शनिवार देर रात एक बेकाबू कार सड़क छोड़ नाले के पास बनी झोपड़ी में घुस (Road Accident in Jodhpur) गई. हादसे में दो मजदूरों को हल्की चोट आई हैं. झोपड़ी में रहने वालों ने पुलिस पर कार चालक को भगाने का आरोप लगाया.

Road Accident in Jodhpur
अनियंत्रित कार झोपड़ी में घुसी

जोधपुर.चौपासनी थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात एक अनियंत्रित कार सड़क किनारे बनी झोपड़ी में घुस (Road Accident in Jodhpur) गई. झुग्गी में मजदूर सो रहे थे. गनीमत रही की हादसे में किसी की जान नहीं गई. दो मजदूरों को हल्की फुल्की चोट आई हैं. वहीं घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया. सूचना पर पुलिस पहुंची. घटना से प्रभावित लोगों ने आरोप लगाया कि पुलिस ने कार चालक को भगा दिया और उल्टे मजदूरों को धमकाया जा रहा है. जिसको लेकर झोपड़ी में रहने वाले लोगों की पुलिसकर्मियों से बहस हो गई.

मजदूरों का कहा कि गाड़ी चालक की लापरवाही ने हमारी जान जोखिम में डाल दी. लेकिन हमें कहा जा रहा है कि ये जगह सोने की नहीं है. जिसके बाद मामले ने काफी तूल पकड़ लिया. इस दौरान मौके पर वीडियो बनाने वालों को पुलिस की ओर से रोका गया. इस दौरान गाड़ी चालक अपने साथियों के साथ भाग गया और पुलिस देखती रही. इस दौरान एक युवक के पास गाड़ी की चाबी होने की बात सामने आई.

झोपड़ी में रहने वालों का बयान

जिस तरह आरोपी फरार हुए इसको लेकर झोपड़ी में रहने वालों ने नाराजगी जाहिर की. मामला बढ़ने पर थानाधिकारी जुल्फिकार पहुंचे. उन्होंने झोपड़ी में रहने वालों लोगों से कार चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने का कहा और कार्रवाई करने की बात कही.

पढ़ें:VIDEO: तेज रफ्तार बाइक का कहर, टक्कर से कई फीट हवा में उछली महिला, दोनों हाथ टूटे

भीषण टक्कर कार का इंजन फूटा:कार स्पीड कितनी रही होगी. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि सड़क से करीब एक फुट ऊपर नाले के सीमेंट ब्लॉक तोड़ कर कार झोपड़ी पर चढ़ गई. गाड़ी का आगे का हिस्सा पूरी तरह से बिखर गया. उसका इंजन फूट गया।.सड़क पर ऑयल फेल गया. जिसके बाद पुलिस ने देर रात को क्रेन बुलाकर गाड़ी को थाने ले गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details