राजस्थान

rajasthan

जोधपुर में रणबीर-आलिया : जन्मदिन तो बहाना है, ब्याह रचाना है..प्राइवेसी को दे रहे प्रायोरिटी, वेडिंग वेन्यू तलाशने की अटकलें

By

Published : Sep 27, 2021, 2:13 PM IST

Updated : Sep 27, 2021, 3:27 PM IST

Alia Bhatt in Jodhpur, Ranbir Kapoor in Jodhpur

रणबीर कपूर और आल‍िया भट्ट एक्टर के बर्थडे से पहले जोधपुर पहुंच गए हैं. जोधपुर एयरपोर्ट से दोनों सेलेब्स की तस्वीर सोशल मीड‍िया पर शेयर की गई है. दोनों के इस सरप्राइज ट्रिप के अलावा एक और बड़ी चर्चा भी हो रही है. चर्चा है कि आल‍िया और रणबीर जोधपुर में अपना वेड‍िंग वेन्यू देख रहे हैं.

जोधपुर .क्या एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी जिसे 'रालिया' कहा जाने लगा है, वे अपना विवाह जोधपुर में करेंगे? इसकी चर्चा लंबे समय से चल रही है, लेकिन इस चर्चा को और ज्यादा बल तब मिला जब रविवार को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जोधपुर पहुंचे.

पढ़ें- रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जोधपुर में कर रहे वेडिंग वेन्यू की तलाश?

हालांकि, एयरपोर्ट से वे सीधे ही पाली के जवाई बांध लेपर्ड सेंचुरी के लिए रवाना हो गए. मंगलवार को रणबीर कपूर का जन्मदिन है. संभव है उसी सेंचुरी में उनका जन्मदिन मनाया जाएगा. लेकिन यह अभी तय नहीं हुआ है. कहा जा रहा है कि वे जोधपुर के उम्मेद भवन में भी पार्टी कर सकते हैं.

लेपर्ड सेंचुरी में अपना जन्मदिन मनाएंगे रणबीर कपूर

रविवार शाम को जवाई बांध स्थित एक जंवाई रिसोर्ट में दोनों एक सूईट में ठहरे थे, जहां उन्होंने शाम के समय चट्टानों के बीच अठखेलियां करते तेंदुए भी देखे. मुम्बई जाने से पहले जोधपुर और पाली में डेस्टिनेशन वेडिंग की जगह भी देखेंगे. रणबीर के जन्मदिन के लिए आज और कल उनके कुछ खास दोस्त भी आ सकते हैं.

रणबीर और आलिया

उम्मेद भवन में इसको लेकर तैयारियां भी की गई है. इसके अलावा मेहरानगढ़ और बालसमन्द में विवाह के अन्य कार्यक्रम के लिए लोकेशन देखेंगे. गौरतलब है कि जोधपुर में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी की शादी हुई है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा की शादी भी शामिल है. जिसे पूरी दुनिया ने देखी थी.

प्राइवेसी का विशेष ध्यान रखा जा रहा है

रणबीर और आलिया जंवाई सुजान रिसोर्ट में रुके हुए है. कल शाम के बाद से वे अपने सुइट से बाहर नहीं निकले हैं. सम्भवत: आज दोपहर के बाद सफारी करने आ सकते हैं. रिसोर्ट में दोनों की प्राइवेसी का विशेष ध्यान रखा जा रहा है. जहां वे रुके हुए हैं उसके आसपास काम करने वाले कर्मचारियों के मोबाइल फोन तक होटल प्रबंधक ने अपने पास रख रखे हैं.

रणबीर कपूर

किसी भी कर्मचारी को अनावश्यक उनके सुईट के पास नहीं जाने दिया जा रहा है. यही कारण है कि अभी तक उनका कोई फोटो बाहर नहीं आया है. जानकारों से प्राप्त सूचना के अनुसार दोनों सुजान रिसोर्ट के निजी सफारी क्षेत्र में ही जाएंगे. अगर फॉरेस्ट की सेंचुरी में जाते हैं तो प्राइवेसी नहीं रहेगी.

लंबे समय से लग रहे कयास

फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की हैं. कमेंट सेक्शन में यूजर्स ने पहले से लिखना शुरू कर दिया कि वे शादी के लिए वेन्यू देखने आए हैं. अभी तक इस बारे में दोनों परिवारों की ओर से कोई जानकारी नहीं है. 28 सितंबर को रणबीर कपूर का जन्मदिन भी है. ऐसे में यह भी हो सकता है कि वह अपना जन्मदिन यहां सेलिब्रेट करने के लिए पहुंचे हैं. यह पहली बार नहीं है जब कपल की शादी की चर्चा हो रही है इससे पहले भी कई बार इस तरह की अफवाहें उड़ी हैं.

लेपर्ड सेंचुरी में अपना जन्मदिन मनाएंगे रणबीर कपूर

जयपुर पहुंचने पर भी छिड़ी थी चर्चा

2021 न्यू ईयर के मौके पर आलिया और रणबीर अपने परिवार के सदस्यों के साथ जयपुर गए थे. तब भी यही कहा गया था कि वे शादी का वेन्यू फिक्स करने पहुंचे हैं, हालांकि ये खबरें झूठी निकली. उन्होंने वहां न्यू ईयर सेलिब्रेट किया था.

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह 'गंगूबाई काठियावाड़ी' और 'आरआरआर' में नजर आएंगी. दूसरी तरफ रणबीर के पास ‘शमशेरा’ और ‘एनिमल’ जैसी बड़ी फिल्में हैं. दोनों एक साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखेंगे. मुंबई में सिनेमाहॉल खुलने के साथ यशराज फिल्म्स ने ऐलान किया कि ‘शमशेरा’ 18 मार्च 2022 को रिलीज होगी.

Last Updated :Sep 27, 2021, 3:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details