राजस्थान

rajasthan

गुजरात के युवक ने जैसलमेर में खुद को लगाई आग, हालत नाजुक...जोधपुर रेफर

By

Published : Sep 11, 2022, 1:22 PM IST

Updated : Sep 11, 2022, 4:25 PM IST

Gujarat Youth Set himself on fire in Jaisalmer
गुजरात के युवक ने जैसलमेर में खुद को लगाई आग

जैसलमेर जिले के सम क्षेत्र में युवक ने खुद को आग के हवाले कर दिया. युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया (Gujarat Youth Set himself on fire in Jaisalmer) जहां से उसे जोधपुर रेफर कर दिया गया है. युवक गुजरात का रहने वाला है.आत्मदाह के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

जैसलमेर. जिले के सम क्षेत्र में एक युवक ने आत्मदाह का प्रयास किया. जानकारी के अनुसार (Youth self immolation in Jaisalmer) सम क्षेत्र की बस्ती के बीच एक सुनसान इलाके में युवक ने खुद को आग के हवाले कर दिया. सूचना मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और युवक को गम्भीर हालत में जिला मुख्यालय स्थित जवाहर चिकित्सालय लेकर आए. जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे जोधपुर रेफर कर दिया गया है.

वहीं घटना की सूचना मिलने पर जैसलमेर पुलिस उप अधीक्षक प्रियंका कुमावत, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. बीएल बुनकर समेत अन्य अधिकारी व पुलिस टीम मौके पर पहुंची. युवक के परिजनों को भी मामले की जानकारी दी गई है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. हालांकि अब तक युवक के आत्मदाह करने के प्रयास के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. बताया जा रहा है कि युवक जैसलमेर घुमने आया था.

गुजरात के युवक ने जैसलमेर में खुद को लगाई आग

पढ़ें-जयपुर में पुजारी ने की आत्मदाह की कोशिश, परिजनों ने मंदिर समिति पर लगाया आरोप, 4 गिरफ्तार

युवक की पहचान मयूर (25) पुत्र भरत भाई पटेल निवासी सूरत (गुजरात) के रूप में हुई (Gujarat Youth Set himself on fire in Jaisalmer) है. युवक महाराष्ट्र के पुणे में डिजिटल मार्केटिंग का काम करता था. बताया जा रहा है कि युवक पिछले 3-4 दिनों से परिजनों से भी बात नहीं कर रहा था. पुलिस जांच कर युवक के आत्महत्या करने के प्रयास और जैसलमेर आने के कारणों का पता लगा रही है.

Last Updated :Sep 11, 2022, 4:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details