राजस्थान

rajasthan

जोधपुर में बढ़ रहे अपराध को लेकर पुलिस आयुक्त के निर्देश पर सघन नाकाबंदी

By

Published : Nov 21, 2020, 8:12 PM IST

जोधपुर में बढ़ रही लूट और चोरी की घटनाओं के मद्देनजर पुलिस कमिश्नर ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सभी थाना अधिकारियों को अपने-अपने थाना क्षेत्र में अलग-अलग शिफ्ट में सघन नाकाबंदी के निर्देश दिए हैं. जोधपुर शहर में पुलिस कमिश्नर के आदेशानुसार सघन नाकाबंदी की जा रही है.

jodhpur news, rajasthan  news, जोधपुर न्यूज, राजस्थान न्यूज
पुलिस कमिश्नर के निर्देश पर सघन नाकाबंदी

जोधपुर.शहर में बढ़ रही लूट, चोरी और बाइक चोरी की घटनाओं के बाद जोधपुर पुलिस कमिश्नर ने इस मामले को गंभीरता से लिया है. पुलिस कमिश्नर जोस मोहन ने सभी थाना अधिकारियों को अपने-अपने थाना क्षेत्र में दिन और रात के समय अलग-अलग शिफ्ट में सघन नाकाबंदी करने के निर्देश दिए हैं. इसी कड़ी में जोधपुर शहर में पुलिस कमिश्नर के आदेश अनुसार सघन नाकाबंदी की जा रही है.

पुलिस कमिश्नर के निर्देश पर सघन नाकाबंदी

पुलिस कर्मी की ओर से अपने-अपने थाना क्षेत्र में की जा रही नाकाबंदी के दौरान वाहन चेकिंग भी की जा रही है और संदिग्ध युवकों को रोककर उनसे गाड़ी के कागजात सहित अन्य दस्तावेज भी मांगे जा रहे हैं. वहीं, नाकाबंदी करने का उद्देश्य बताया जा रहा है कि शहर से दिन प्रतिदिन मोटरसाइकिल चोरी हो रही है. साथ ही अज्ञात बाइक सवार युवक शहर में लूट की वारदात को अंजाम दे रहे हैं.

पढ़ें:भरतपुर: पांच मौतों के बाद जागा आबकारी विभाग..अवैध शराब के खिलाफ संयुक्त ऑपरेशन शुरू

ऐसे में नाकाबंदी के दौरान ऐसे वाहनों के बारे में पता लगाया जा सकता है. साथ ही संदिग्ध दिखाई देने वाले युवकों से भी पुलिस की ओर से पूछताछ की जा रही है. शनिवार दोपहर को बना थाना इलाके के हाइवे रोड पर चल रही नाकाबंदी के दौरान पुलिस के जवानों ने यातायात नियमों की पालना नहीं करने वाले लोगों के खिलाफ चालान की कार्रवाई की है. थाना अधिकारी ने बताया कि पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर नाकाबंदी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details