राजस्थान

rajasthan

Crime In Jodhpur: बेखौफ बदमाशों के निशाने पर ज्वेलर, रंगदारी वसूली के लिए चिठ्ठी भेज कर मांगे लाखों

By

Published : Jan 29, 2022, 4:38 PM IST

जोधपुर में ज्वेलर बदमाशों के निशाने पर हैं. ताजा मामला महामंदिर थाना क्षेत्र से सामने आया है. एक ज्वेलर को अज्ञात बदमाशों ने लेटर के जरिए रंगदारी देने की धमकी दी (Extortion Demand Case In Jodhpur) है.

Extortion Demand Case In Jodhpur
रंगदारी वसूली के लिए चिठ्ठी भेज कर मांगे लाखों

जोधपुर.प्रदेश में अपराधों के आंकड़े इन दिनों चरम पर है. बदमाशों ने ज्वेलरों को निशाना बनाना शुरु कर दिया है. हाल ही में ज्वेलर के साथ दो लूट की वारदातें सामने आई थी. हालांकि दोनों वारदातों का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. लेकिन इसके बाद भी बदमाशों के लिए ज्वेलर सॉफ्ट टारगेट बने हुए हैं. ताजा मामला महामंदिर थाना में आया हैं, जिसमें एक ज्वेलर को बदमाशों ने बाकायदा चिट्ठी भेजकर रंगदारी देने की धमकी (Jodhpur Extortion Case) दी है.

रुपए नहीं देने जान से मारने की धमकीःथाना क्षेत्र की तीसरी पोल निवासी 41 वर्षीय प्रकाश सोनी के घर पर 28 जनवरी की शाम को अज्ञात व्यक्ति एक चिट्ठी फेंक कर चला गया. चिट्ठी परिजनों के हाथ आने पर उसे बताया गया. चिट्ठी में बदमाशों ने शनिवार शाम 7 से 8 बजे के बीच रामसागर चौराहा पर रुपए लेकर आने के लिखा है. साथ ही चेतावनी दी है कि रुपए नहीं देने पर कोई सदस्य मारा जाएगा. चिट्ठी में लिखा है कि रामसागर चौराहा पर 'मेरे बीस लोग हथियार के साथ खड़े रहेंगे, उनमें से एक जना पास आएगा, उसे रुपए दे देना'.

यह भी पढ़ें-अखबार में विज्ञापन देख मांगी 50 लाख की रंगदारी, जेल में बना था प्लान

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने प्रकाश सोनी की रिपोर्ट पर जांच शुरू की है. पत्र में लिखने वाले की कोई जानकारी नहीं दी गई है. फिलहाल अज्ञात मानकर पुलिस जांच कर रही है. जांच सब इंस्पेक्टर कैलाश पंचारिया को दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details