राजस्थान

rajasthan

लाइव चोरी: मुहाना में चोरों ने आधा दर्जन दुकानों को बनाया निशाना, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

By

Published : Sep 2, 2021, 8:05 PM IST

Updated : Sep 2, 2021, 10:47 PM IST

जयपुर में चोरी की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही है. बुधवार को भी चोरों ने 6 दुकानों में चोरी की. हालांकि सारी घटना दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है.

जयपुर में चोरी, thief in jaipur
चोरों ने आधा दर्जन दुकानों को बनाया निशाना

जयपुर. राजधानी में चोर लगातार सूने मकान और दुकानों को अपना निशाना बनाने में लगे हुए हैं. लगातार बढ़ रही चोरी की वारदातों ने जयपुर पुलिस के नाक में भी दम कर रखा है. बुधवार देर रात को राजधानी के मुहाना थाना इलाके में चोरों ने आधा दर्जन दुकानों को निशाना बनाते हुए गल्ले में रखी नकदी और सामान चुराने की वारदात को अंजाम दिया है.

पढ़ेंःचोरी-लूट करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार...डेढ़ दर्जन वारदातें कबूली

चोर रात को 3 बजे के बाद वारदात को अंजाम देने के लिए पहुंचे और फिर एक के बाद एक 6 दुकानों के शटर का लॉक तोड़, शटर ऊंचा कर दुकान में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया. बदमाशों की करतूत एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है.

मुहाना में चोरों ने आधा दर्जन दुकानों को बनाया निशाना

मुहाना थाना क्षेत्र में बदमाशों ने किस तरह से एक के बाद एक आधा दर्जन दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया इसका अंदाजा सीसीटीवी फुटेज को देखकर लगाया जा सकता है. फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह से दो बदमाश एक दुकान के बाहर पहले रेकी करते हैं और यह सुनिश्चित करते हैं कि कोई उन्हें देख तो नहीं रहा. उसके बाद बदमाश दुकान के शटर का लॉक तोड़ शटर को ऊंचा करते हैं.

पढ़ेंःखेमचंद जागीरदार 4 को आएंगे ​जयपुर, आंदोलन रूपरेखा करेंगे तैयार

उसके बाद एक बदमाश दुकान के बाहर ही खड़ा हो जाता है तो वहीं दूसरा बदमाश शटर की नीचे से दुकान के अंदर घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम देता है. चोरों ने परचून, इलेक्ट्रॉनिक्स और कपड़े की दुकान को अपना निशाना बनाया. वहीं, इलाके में लगातार बढ़ रही चोरी की वारदातों से स्थानीय लोगों और व्यापारियों में पुलिस प्रशासन के प्रति गहरा आक्रोश व्याप्त है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों को आईडेंटिफाई करने का प्रयास कर रही है.

Last Updated : Sep 2, 2021, 10:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details