राजस्थान

rajasthan

IND vs NZ 1st T20: 'गुलाबी नगरी' में आज होगा भारत और न्यूजीलैंड के बीच T20 मुकाबला

By

Published : Nov 17, 2021, 9:45 AM IST

भारत-न्यूजीलैंड टी20 सीरीज का पहला मुकाबला बुधवार को जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा. दर्शकों के लिए कोरोना गाइडलाइन्स को अनिवार्य किया गया है. पढ़ें पूरी खबर...

IND vs NZ 1st T20
IND vs NZ 1st T20

जयपुर. सवाई मानसिंह स्टेडियम पर खेले जाने वाले भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 मुकाबले के लिए सभी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है. भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे मैच शुरू होगा. वहीं इस बार दर्शकों की एंट्री के समय में भी परिवर्तन किया गया है.

यह भी पढ़ें - रोहित-द्रविड़ युग में टी20 में नई शुरुआत करने उतरेगा भारत

दर्शकों को 5 घंटे पहले एंट्री

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज होने वाले टी-20 मुकाबले के लिए दर्शकों को 5 घंटे पहले एंट्री मिल सकेगी. बीते 2 दिन से न्यूजीलैंड और भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने मैदान पर जमकर अभ्यास भी किया है. दर्शकों को उम्मीद है कि एक शानदार मुकाबला जयपुर में देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़ें - विराट की जब वापसी होगी तो टीम और भी मजबूत होगी: कप्तान रोहित शर्मा

कोरोना नियमों का पालन जरुरी

दर्शकों को टिकट के साथ-साथ आरटी पीसीआर और वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट (Vaccination Certificate) दिखाना जरूरी होगा. इसके अलावा मास्क और सैनिटाइजर का उपयोग भी जरूरी रहेगा. जयपुर में होने वाले इस मुकाबले के दौरान राहुल द्रविड़ नए कोच की भूमिका में नजर आएंगे. तो वहीं सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा नए कप्तान के तौर पर टीम का नेतृत्व करेंगे. वहीं न्यूजीलैंड की टीम के कप्तान केन विलियमसन टी-20 मुकाबले से बाहर हो गए हैं तो ऐसे में टिम सऊदी को कप्तानी सौंपी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details