राजस्थान

rajasthan

वसुंधरा राजे के बाद सतीश पूनिया समर्थक भी सोशल मीडिया पर सक्रिय, 'लक्ष्य 2023 में पूनिया सरकार' नाम से पोस्ट वायरल

By

Published : Jan 10, 2021, 12:30 AM IST

राजस्थान में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से संबंधित पोस्ट के बाद अब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के समर्थक भी सोशल मीडिया पर सक्रिय नजर आ रहे हैं. सतीश पूनिया समर्थकों ने सोशल मीडिया पर 'लक्ष्य-2023 में पूनियां सरकार' नाम से पोस्ट किया है. खास बात ये है कि 12 नवंबर 2020 का लेटर शनिवार को ही वायरल हुआ है. हालांकि, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने इस लेटर पेड का खंडन करते हुए कहा कि ये किसी की शरारत है, हमारा भाजपा संगठन में ही पूर्ण विश्वास है.

rajasthan news, वसुंधरा राजे, सतीश पूनिया
राजस्थान में वसुंधरा राजे और सतीश पूनिया के संबंध में पोस्ट वायरल

जयपुर. प्रदेश में बीजेपी भले ही अंदरूनी गुटबाजी को लेकर इंकार करती रही हो, लेकिन इन दिनों बीजेपी में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं चल रहा है. इसकी वजह है सोशल मीडिया पर लगातार समर्थकों द्वारा डाली जा रही पोस्ट. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से संबंधित पोस्ट के बाद अब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के समर्थकों ने भी सोशल मीडिया पर 2023 में पुनिया सरकार बनाने को लेकर अभियान छेड़ दिया है. हालांकि सतीश पूनिया ने इस तरह की पोस्ट की जानकारी से इंकार किया है.

पढ़ें:टीकाकरण से पहले पीएम करेंगे मुख्यमंत्रियों से बात, अशोक गहलोत भी लेंगे हिस्सा

'टीम वसुंधरा राजे संगठन' को लेकर की कई पोस्ट के बाद भाजपा की अंदरूनी सियासत में अचानक नया मोड़ उस वक्त आया, जब अचानक सोशल मीडिया में पूनिया समर्थकों की पोस्ट अपलोड हुई. दिन भर 'टीम वसुंधरा राजे संगठन' को लेकर चर्चा चल रही. इस पर विराम लगने से पहले ही सोशल मीडिया पर एक लेटरपैड चर्चा में आ गया है. इसे सतीश पूनिया समर्थकों ने 'लक्ष्य-2023 में पूनिया सरकार' नाम से पोस्ट किया है. इसमें विनीता चतुर्वेदी संयोजक, जबकि अध्यक्ष जुगल किशोर शर्मा, उपाध्यक्ष, प्रदेश प्रभारी, प्रदेश सचिव और मीडिया प्रभारियों के नाम भी हैं.

'लक्ष्य-2023 में पूनियां सरकार' नाम से वायरल हुई पोस्ट

पढ़ें:सीएम गहलोत: खनन क्षेत्र के विकास के लिए पूरी प्रतिबद्धता से काम करेगी सरकार, टास्क फोर्स गठित की

खास बात ये है कि 12 नवंबर 2020 का लेटर शनिवार को ही वायरल हुआ है. हालांकि, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने इस लेटर पेड का खंडन करते हुए कहा कि ये किसी की शरारत है, हमारा भाजपा संगठन में ही पूर्ण विश्वास है. मुझे इसकी क्या आवश्यकता है. हमारे पास तो हमारी पार्टी का प्लेटफॉर्म है, जहां अपनी बात रखूंगा.

बता दें कि शनिवार को दिनभर टीम वसुंधरा राजे संगठन को लेकर सियासी चर्चा चलती रही. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के नाम से चल रही इस टीम को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने भी तीखा रुख अपनाया था. उन्होंने कहा था कि फेसबुक पर जो भी व्यक्ति टीम वसुंधरा राजे संगठन के नाम से पोस्ट चला रहा है, वो पार्टी पदाधिकारी नहीं है. लेकिन, अब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के नाम से सोशल मीडिया पर शुरू हुई इस पोस्ट को लेकर एक बार फिर सियासी पारा चढ़ गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details