राजस्थान

rajasthan

जयपुर में शिक्षिका पर हमला कर स्कूल संचालक का बेटा फरार

By

Published : Feb 25, 2022, 10:45 AM IST

राजधानी के मालवीय नगर थाना इलाके में एक प्राइवेट स्कूल में बच्चों को पढ़ा रही शिक्षिका पर स्कूल संचालक के बेटे ने जानलेवा हमला (School Operator Son Attacked Teacher In Jaipur) कर दिया. इस संबंध में शिक्षिका के पिता प्रभु दयाल बैरवा ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है.

Attacked The Teacher In Jaipur
शिक्षिका पर हमला

जयपुर.राजधानी के मालवीय नगर थाना इलाके में एक प्राइवेट स्कूल में बच्चों को पढ़ा रही शिक्षिका (Attacked Teacher In Jaipur) पर स्कूल संचालक के बेटे ने जानलेवा हमला कर दिया. इस संबंध में शिक्षिका के पिता प्रभु दयाल बैरवा ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है.

शिकायत में इस बात का जिक्र किया है कि गुरुवार को निहारिका गुलमोहर पब्लिक स्कूल में क्लास में बच्चों को पढ़ा रही थी, उसी वक्त स्कूल संचालक का बेटा सचिन शर्मा क्लास में घुस आया. क्लास में घुसते ही किसी धारदार वस्तु से निहारिका पर ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया. जिसके चलते निहारिका घायल हो गई और उसके शरीर से खून बहने लगा.

बच्चों के शोर मचाने पर आरोपी हुआ फरार :निहारिका खून से लथपथ होकर क्लास में ही फर्श पर नीचे गिर गई जिसे देखकर बच्चे शोर मचाने लगे. बच्चों के शोर मचाने पर आरोपी सचिन शर्मा मौके से फरार हो गया. वहीं स्कूल में मौजूद अन्य स्टाफ निहारिका को लेकर जयपुरिया अस्पताल पहुंचा. जहां पर घायल युवती का इलाज किया जा रहा है.

पढ़ें : Knife Attack In Barmer : बदमाशों ने दिनदहाड़े दुकान में घुसकर युवक पर चाकू से किया हमला, वारदात CCTV में कैद

हमले की सूचना पर निहारिका के पिता भी अस्पताल पहुंचे और पुलिस को फोन कर हमले (Jaipur Crime News) की सूचना दी. मालवीय नगर थाना पुलिस जयपुरिया अस्पताल पहुंची और निहारिका के पर्चा बयान के आधार पर सचिन शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज कर जांच करना शुरू किया है. फिलहाल निहारिका की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है और पुलिस मामले में फरार चल रहे सचिन शर्मा की तलाश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details