राजस्थान

rajasthan

Politics on Rural Olympic Games : सतीश पूनिया ने कहा- कांग्रेस को नेहरू-गांधी खानदान की चापलूसी के सिवा कुछ नहीं दिखता

By

Published : Jan 7, 2022, 2:26 PM IST

राजस्थान में ग्रामीण ओलंपिक खेल (Rajiv Gandhi Rural Olympic Games in Rajasthan ) के नाम पर सियासत शुरू हो गई है. प्रदेश सरकार ने इस खेल आयोजन का नाम राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल रखा है. इस पर भाजपा ने कटाक्ष किया है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा है कि कांग्रेस को नेहरू और गांधी खानदान की चापलूसी के अलावा और कुछ दिखता ही नहीं.

Politics on Rural Olympic Games
Politics on Rural Olympic Games

जयपुर.भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया ने राजस्थान ग्रामीण ओलंपिक गेम (Politics on Rural Olympic Games) के नामकरण को लेकर प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर हमला किया है. दरअसल राजस्थान में होने वाले ग्रामीण ओलंपिक का नाम राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल रखा है.

शुक्रवार को पत्रकारों से मुखातिब होते हुए सतीश पूनिया ने राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल (Rajiv Gandhi Rural Olympic Games in Rajasthan ) को लेकर प्रदेश की अशोक गहलोत सरकार और कांग्रेस पर निशाना साधा. पूनिया ने कहा कि इस देश में सर्वाधिक राज कांग्रेस ने किया है. इस दौरान हजारों स्टेडियम, खेल पुरस्कार, विद्यालय, कॉलेज और योजनाओं के नाम नेहरू गांधी के नाम पर रखे गए, लेकिन शायद लाल बहादुर शास्त्री और सरदार पटेल के नाम पर दर्जन भी नहीं होंगे.

पढ़ें-Corona stopped Congress programs : कांग्रेस के कार्यक्रमों पर लगा ब्रेक, स्थगित हुए प्रदेश भर में होने वाले सभी पार्टी कार्यक्रम

पूनिया (Satish Poonia on Rajasthan Rural Olympic Games ) ने कहा कि यह उदाहरण है कि कांग्रेस के लोगों को इस देश में नेहरू और गांधी खानदान की चापलूसी के अलावा और कुछ नजर नहीं आता. गौरतलब है कि राजस्थान ग्रामीण ओलंपिक खेल का आयोजन जल्द होना था लेकिन कोरोना संक्रमण के कारण इसकी तारीख टल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details