राजस्थान

rajasthan

राजस्थान में 'मध्यावधि चुनाव' का इशारा...सतीश पूनिया ने क्यों कही ये बात, जानिये

By

Published : Jun 12, 2021, 11:12 PM IST

भाजपा ने एक बार फिर राजस्थान में मध्यावधि चुनाव की तान छेड़ी है. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया का कहना है कि मौजूदा हालात बता रहे है कि गहलोत सरकार नैतिक रूप से कमजोर हो चुकी है. ये मध्यावधि चुनाव का इशारा है.

Ved Prakash Solanki Phone Tape Case
सतीश पूनिया का बड़ा बयान

जयपुर. कांग्रेस विधायक वेद प्रकाश सोलंकी के बयान के बाद राजस्थान की सियासत गर्मी के मौसम में ओर ज्यादा गर्मा गई है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया का ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश के मौजूदा हालात बता रहे हैं कि गहलोत सरकार नैतिक रूप से कमजोर हो गई है. यह 'मध्यावधि चुनाव' का इशारा है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया ने कहा कि वेद प्रकाश सोलंकी ने बयान देकर एक बार फिर फोन टैपिंग की आशंका जताई है. अगर यह सही है तो सरकार विधायकों के गैरकानूनी रूप से फोन टेप करा रही है. यह निंदनीय है. उन्होंने कहा कि इस तरह की आशंका भी सत्तारूढ़ दल के ही विधायक जता रहे हैं. ऐसे में मामला ओर ज्यादा गंभीर है.

सतीश पूनिया का बड़ा बयान

पढ़ें-राजस्थान में अपराध को लेकर सतीश पूनिया का तंज...पूछा - प्रदेश का गृहमंत्री कौन है ?

पूनिया ने कहा कि इसके लिए मुख्यमंत्री और गृह मंत्री के रूप में अशोक गहलोत की ही जिम्मेदार हैं. आज फिर वही हालात बनने लगे जो करीब 1 साल पहले बने थे. विधायक अपनी ही सरकार पर इतने गंभीर आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि अलग-अलग धड़ों में बंटी गहलोत सरकार कमजोर हो चुकी है.

उन्होंने कहा कि प्रदेश के मौजूदा हालात बता रहे हैं कि गहलोत सरकार नैतिक रूप से कमजोर हो चुकी है, यहा 'मध्यावधि चुनाव' की तरफ इशारा है. आपको बता दें कि सचिन पायलट गुट के कांग्रेस विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने आज दिन में फोन टेपिंग की बात कह कर पिछले 1 साल से ठंडी पड़ी सियासत को फिर से गरमा दिया है. वेद प्रकाश सोलंकी के बयान के बाद लगातार विपक्ष अब पूरी तरीके से हमलावर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details