राजस्थान

rajasthan

राजस्थान को 4 लिक्विड मेडिकल ऑक्सीजन कंटेनर देने के फैसले का स्वागत - सतीश पूनिया

By

Published : Apr 27, 2021, 9:46 PM IST

केंद्र सरकार ने राजस्थान को 10 एमटी क्षमता के 4 लिक्विड मेडिकल ऑक्सीजन कंटेनर प्रदान करने का फैसला किया है. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया ने प्रधानमंत्री का आभार जताते हुए अभिनंदन किया है.

BJP State President's statement
सतीश पूनिया ने जताया पीएम का आभार

जयपुर.भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि आशा है अब राज्य सरकार कोरोना के खिलाफ इस जंग में बेहतरीन तरीके से काम करेगी. सतीश पूनिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना संक्रमण की चुनौतियों से निपटने के लिए सहकारी संघवाद की भावना के साथ देशभर के प्रदेशों को मदद की बड़ी पहल की है.

प्रधानमंत्री ने राजस्थानवासियों को बड़ी सौगात देते हुए 10 एमटी क्षमता के 4 लिक्विड मेडिकल ऑक्सीजन कंटेनर प्रदान करने का ऐतिहासिक निर्णय लिया है. जिससे कोरोना को हराने में बड़ी मदद मिलेगी. उन्होंने कहा कि इस अभिनव, उदारवादी एवं मानवतावादी पहल के लिए प्रधानमंत्री का बहुत आभार एवं अभिनंदन, वह समग्र भाव से सबके लिए सोचते हैं, सबकी मदद करते हैं.

पढ़ें-राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा कोरोना पॉजिटिव, CM गहलोत और पायलट ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

आपको बता दें कि जयपुर सहित प्रदेश में कोरोना का संक्रमण लगातार फैलता जा रहा है. संक्रमित मरीजों की संख्या में भी बढ़ोतरी हो रही है और प्रदेश में मरीजों के लिए ऑक्सीजन की किल्लत देखने को मिल रही है. जिसके कारण मरीजों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details