राजस्थान

rajasthan

अजमेर कलेक्टर के प्रेस ब्रीफिंग में मंत्री के पुत्र की मौजूदगी पर सवाल, सतीश पूनिया ने कहा...

By

Published : Apr 21, 2020, 10:28 AM IST

वैश्विक महामारी कोरोना के संकट के बीच प्रदेश में सियासी रस्साकशी जारी है. अजमेर कलेक्ट्रेट कार्यालय में सरकारी प्रेस ब्रीफिंग के दौरान कलेक्टर के साथ मौजूद चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा के पुत्र के मामले में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने सवाल खड़े किए हैं.

jaipur news, Satish Pooni, press briefing of Ajmer Collector
सतीश पूनियां ने उठाया सवाल

जयपुर. वैश्विक महामारी कोरोना के संकट के बीच प्रदेश में सियासी रस्साकशी जारी है. अजमेर कलेक्ट्रेट कार्यालय में सरकारी प्रेस ब्रीफिंग के दौरान कलेक्टर के साथ मौजूद चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा के पुत्र के मामले में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने सवाल खड़े किए हैं. ट्विटर के जरिए पूनिया ने पूछा है कि मंत्री पुत्र की सेवा में जो अफसर बिछे हुए हैं, वो सब किस प्रोटोकॉल से है.

सतीश पूनियां ने उठाया सवाल

सतीश पूनिया ने देर रात ये ट्वीट कर कलेक्ट्रेट कार्यालय में हुई ऑफिशल प्रेस ब्रीफिंग की फोटो भी शेयर की और साथ ही एक अन्य फोटो भी ट्विटर पर डाली, जिसमें अजमेर कलेक्ट्रेट कार्यालय के पोर्च में एक काले कलर की कार खड़ी है. ट्विटर पर पूनियां ने लिखा है कि यह तस्वीर राज्य के चिकित्सा मंत्री के युवराज की है, जो जिलाधीश के साथ ऑफिशियल प्रेस को संबोधित कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें-गहलोत के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास बोले- जो विरोध करेगा, उसको कोरोना पक्का होगा... VIDEO VIRAL

बता दें कि प्रदेश में कोराना के संकट के दौरान भी सियासी पारा चढ़ा हुआ है और भाजपा लगातार प्रदेश सरकार को विभिन्न मुद्दों पर घेर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details