राजस्थान

rajasthan

कोरोना महामारी की ड्यूटी में तैनात डॉक्टर के घर में चोरी, लाखों के जेवरात पार

By

Published : Apr 9, 2020, 8:11 PM IST

लॉकडाउन के बीच भी जयपुर में चोरी की वारदात सामने आ रही है. जहां राजधानी के झालाना डूंगरी में चोरों ने एक चिकित्सक के घर सेंध लगाई और अपने साथ कीमती जेवरात चोरी करके भाग गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जयपुर न्यूज, jaipur news
कोरोना महामारी की ड्यूटी में तैनात चिकित्सक के घर में चोरी

जयपुर. राजधानी जयपुर में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है. लॉकडाउन में भी आए दिन चोरी के मामले सामने आ रहे हैं. कोरोना महामारी की ड्यूटी में तैनात एक चिकित्सक के घर को भी चोरों ने नहीं छोड़ा. चोरों ने चिकित्सक के घर का ताला तोड़कर चिकित्सक के भाई की शादी के लिए लाए जेवरात चोरी कर ले गए.

पुलिस के मुताबिक झालाना डूंगरी में किराए से रहने वाली महिला चिकित्सक अनु शर्मा एसएमएस मेडिकल कॉलेज से पीजी कर रही है. अभी अस्पताल में कोरोना के संदिग्ध मरीजों के उपचार में ड्यूटी लगी हुई है.

पढ़ें:लॉकडाउन में ना रह जाए कोई भूखा, भारत विकास परिषद बांट रहा रोज 200 खाने के पैकेट

चिकित्सक ने पुलिस को बताया कि उसके भाई की शादी है. इस वजह से 12 मार्च को सोने-चांदी के जेवरात खरीद कर अलमारी में रखे थे. वह लगातार अस्पताल में ड्यूटी कर रही हैं. रात्रि को मकान पर आई, तो कमरा खुला हुआ मिला और अलमारी के ताले भी टूटे पड़े थे.

चोर अलमारी से सोने की अंगूठी, सोने के कड़े सहित अन्य सामान को चोरी कर ले गए. महिला डॉक्टर ने इसकी रिपोर्ट गांधीनगर थाने में दर्ज करवाई गई है. बता दें कि लॉकडाउन के बीच घरों में चोरी की एक दर्जन से भी ज्यादा वारदातें हो चुकी है,लेकिन अभी तक चोरों का पुलिस सुराग नहीं लगा पाई. फिलहाल गांधीनगर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details