राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Jaipur: लोडिंग टेंपो की टक्कर से बाइक सवार हेड कांस्टेबल की मौत

By

Published : Nov 13, 2021, 10:38 AM IST

जयपुर में शुक्रवार देर रात एक लोडिंग टेंपो ने बाइक सवार हेड कांस्टेबल को टक्कर मार दी. हादसे में हेड कांस्टेबल की मौके पर ही मौत हो गई.

Road Accident in Jaipur
Road Accident in Jaipur

जयपुर.राजधानी के बनीपार्क थाना इलाके में शुक्रवार देर रात 1 बजे एक तेज रफ्तार लोडिंग टेंपो ने बाइक सवार हेड कांस्टेबल को जोरदार टक्कर मार दी. हादसा इतना भीषण था कि टक्कर लगने के बाद हेड कांस्टेबल बाइक के साथ काफी दूर तक घिसटता हुआ चला गया और डिवाइडर से टकराने के चलते हेड कांस्टेबल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

पढ़ें- Firm Of Thugs ने नहीं गलने दी 58 लाख रुपए की दाल! जानिए कैसे?

घटनास्थल के पास से गुजरने वाले एक वाहन चालक ने ही पुलिस को डिवाइडर के पास हेड कांस्टेबल का खून से लथपथ शव पड़े होने की सूचना दी. सूचना पर बनीपार्क थाना पुलिस मौके पर पहुंची और तुरंत ही हेड कांस्टेबल को एसएमएस अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सदर थाने के अंतर्गत आने वाली हसनपुरा चौकी पर पदस्थापित हेड कांस्टेबल मनोज भामू देर रात अपनी ड्यूटी पूरी होने के बाद बाइक पर सवार होकर घर के लिए रवाना हुए. जब वे चिंकारा कैंटीन के पास पहुंचे तभी एक तेज रफ्तार लोडिंग टेंपो ने की बाइक को टक्कर मारी. टक्कर के चलते मनोज बाइक के साथ ही कई मीटर तक घसीटते हुए चले गए और डिवाइडर से सिर टकराने के कारण उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

वहीं, हादसे के बाद आरोपी चालक लोडिंग टेंपो सहित मौके से फरार हो गया. फिलहाल, पुलिस ने मृतक के शव को एसएमएस अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है, जहां आज शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. वहीं, दुर्घटना थाना पुलिस आरोपी लोडिंग टेंपो चालक की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details