राजस्थान

rajasthan

Jaipur Rape Case: पति और बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर 2 साल तक दुष्कर्म

By

Published : Apr 13, 2022, 10:27 AM IST

जयपुर में एक विवाहिता को धमकी देकर 2 साल तक देह शोषण करने का मामला (Jaipur Rape Case) सामने आया है. पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Jaipur Rape Case
Jaipur Rape Case

जयपुर. राजधानी के कानोता थाना इलाके में एक विवाहिता को उसके पति और बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर 2 साल तक देह शोषण करने का मामला (Jaipur Rape Case) सामने आया है. इस संबंध में 29 वर्षीय विवाहिता ने रमेश नामक व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. प्रकरण की जांच कर रहे थानाधिकारी अरुण पूनिया ने बताया कि लगभग 2 वर्ष पूर्व पीड़िता को घर में अकेला पाकर आरोपी जबरन घर में घुस आया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. साथ ही वारदात के बारे में किसी को भी कुछ बताने पर पीड़िता के पति और बच्चों को जान से मारने की धमकी दी.

इसके बाद पीड़िता जब भी घर पर अकेली होती है तो आरोपी उसके घर में घुस आता और उसके पति और बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर पीड़िता का देह शोषण करता. आरोपी की ओर से लगातार दी जा रही धमकी के चलते पीड़िता ने उसके साथ हो रही दरिंदगी के बारे में किसी को भी कुछ नहीं बताया. इस प्रकार से आरोपी लगातार धमकी देकर 2 साल तक पीड़िता का देह शोषण करता रहा.

पढ़ें- छत पर कपड़े सुखाने गई महिला से पड़ोसी ने की अश्लीलता, विरोध करने पर पति को पीटा

कुछ दिनों पहले पीड़िता ने आरोपी का जमकर विरोध किया और उसे घर में घुसने नहीं दिया. जिस पर आरोपी ने पीड़िता को देख लेने और उसके पति व बच्चों को जान से मारने की धमकी (Rape for 2 years by threatening to kill husband) दी. जिस पर पीड़िता ने मंगलवार को अपने पति को आपबीती बताई और पति के साथ पुलिस थाने पहुंच रमेश के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया. फिलहाल, पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच करना शुरू किया है. मामला दर्ज होते ही आरोपी फरार हो गया है जिसकी तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details