राजस्थान

rajasthan

हेमा से कटरीना तक : अभिनेत्रियों पर बेहूदा सियासी तंज क्यों ? लालू से भी दो कदम आगे निकले मंत्री राजेंद्र गुढ़ा..

By

Published : Nov 24, 2021, 4:10 PM IST

Updated : Nov 24, 2021, 4:17 PM IST

राजेंद्र गुढ़ा का विवादित बयान
राजेंद्र गुढ़ा का विवादित बयान ()

हाल ही राजस्थान के ग्रामीण विकास राज्य मंत्री बने राजेंद्र गुढ़ा ने एक ऐसा बयान दे डाला, जिसने बिहार के दिग्गज नेता लालू प्रसाद यादव के एक बयान की याद ताजा कर दी. लालू ने 16 साल पहले कहा कि बिहार की सड़कें हेमा मालिनी के गालों जैसी चिकनी बनाएंगे. अब राजेंद्र गुढ़ा ने कहा है कि हेमा मालिनी बूढ़ी हो गई, अब सड़कें कटरीना के गालों जैसी बनेंगी.

जयपुर.बात बेहूदगी की है और दुर्भाग्य से सियासी है. एक तरफ राजस्थान महिला अपराध के मामले में टॉप पर है तो दूसरी तरफ प्रदेश के जिस मुखिया पर अपराधों को नियंत्रित करने का जिम्मा है उसके मंत्री महिलाओं लेकर बेहूदा बयानबाजी करने से बाज नहीं आते.

मामला ग्रामीण विकास राज्य मंत्री राजेंद्र गुढ़ा का है. गुढ़ा ने एक ऐसा विवादित बयान दिया है, जिसने महिलाओं की गरिमा को परोक्ष रूप से चुनौती दी है. गुढ़ा झुंझुनू के उदयपुरवाटी से विधायक हैं. विधानसभा क्षेत्र में सड़कों की खस्ता हालत के बारे में जब गुढ़ा से सवाल पूछा गया तो उन्होंने शर्मनाक और विवादित बात कह डाली.

गुढा ने सड़क को लेकर उठी शिकायत की चर्चा पीडब्लूडी के चीफ इंजीनियर से करते हुए कह दिया कि मेरे गांव में कटरीना कैफ के गालों जैसी सड़कें बननी चाहिएं.

पढ़ें- राजस्थान को बिहार नहीं बनने दिया जाएगा, शराब पीनी है तो पीएं लेकिन सरकारी: परसादी लाल मीणा

राज्यमंत्री गुढ़ा ने इससे पहले कहा था कि सड़कें हेमा मालिनी के गालों जैसी बननी चाहिएं, फिर खुद ही बोले के हेमा मालिनी अब बूढी हो गई है, वहां मौजूद लोगों से गुढ़ा ने मौजूदा दौर की अभिनेत्री का नाम पूछा और कहा कि मेरे क्षेत्र में कटरीना कैफ के गालों जैसी सड़कें बननी चाहिएं.

डोटासरा भी दे चुके विवादित बयान

गौरतलब है कि गुढ़ा से पहले महिलाओं को लेकर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा भी कुछ दिन पहले घिर गए थे. बालिका सम्मान समारोह में डोटासरा ने कहा था कि जिन स्कूलों में महिला स्टाफ ज्यादा होता है वहां झगड़े ज्यादा होते हैं.

आजम से लेकर लालू तक के बिगड़े बोल

सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान ने भी जया प्रदा को लेकर बेहद ही आपत्तिजनक बयान दिया था. साल 2005 में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने हेमा मालिनी को लेकर विवादित बयान दिया था. कहा था कि बिहार की सड़कें हम हेमा मालिनी के गालों जैसी बनवा देंगे.

Last Updated :Nov 24, 2021, 4:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details