राजस्थान

rajasthan

Rajasthan Petrol Diesel Price Today : पेट्रोल और डीजल के दाम जारी, जानिए आज का रेट

By

Published : Jan 10, 2022, 12:39 PM IST

Updated : Jan 10, 2022, 2:22 PM IST

Rajasthan Petrol Diesel Rate Today : राजस्थान में आज 10 जनवरी 2022 को पेट्रोल और डीजल के रेट (Rajasthan Petrol Diesel Price Today ) में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं हुआ है.

Rajasthan Petrol Diesel Price Today
पेट्रोल और डीजल के दाम जारी

जयपुर. राजस्थान में आज 10 जनवरी 2022, सोमवार को पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं देखा गया है. राज्य में बीते दो महीने से तेल की कीमत में न तो वृद्धि हुई है न ही इसके दाम घटे हैं.

तेल कंपनी इंडियन ऑयल के अनुसार राजधानी जयपुर में आज पेट्रोल 107.06 रुपये प्रति लीटर और डीजल 90.70 रुपये प्रति लीटर (Jaipur Petrol Diesel Price Today) की दर से बिक रहा है.

पढ़ें :जोधपुर में बेखौफ बजरी माफिया: थानाधिकारी पर डंपर चढ़ाने का प्रयास, डंपर समेत 2 माफिया गिरफ्तार

प्रतिदिन अपडेट होती है पेट्रोल-डीजल की कीमत...

बता दें कि विदेशी मुद्रा दरों के साथ अंतरराष्ट्रीय बाजार में क्रूड की कीमत के आधार पर पेट्रोल और डीजल (Petrol and Diesel) की कीमत प्रतिदिन अपडेट की जाती है. ऑयल मार्केटिंग कंपनियां कीमतों की समीक्षा के बाद रोज पेट्रोल और डीजल के दाम तय करती हैं. इंडियन ऑयल, भारत पेट्रोलियम और हिंदुस्तान पेट्रोलियम तेल कंपनियां हर दिन सुबह विभिन्न शहरों की पेट्रोल और डीजल की कीमतों की जानकारी अपडेट करती हैं.

ऐसे जानें अपने शहर में पेट्रोल-डीजल के दाम...

पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel) के दाम प्रतिदिन अपडेट किए जाते हैं. ऐसे में आप सिर्फ एक SMS के जरिए रोज अपने शहर में पेट्रोल-डीजल की कीमत जान सकते हैं. इसके लिए इंडियन ऑयल (IOCL) के ग्राहकों को RSP कोड लिखकर 9224992249 नंबर पर भेजना होगा.

Last Updated :Jan 10, 2022, 2:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details