राजस्थान

rajasthan

वीसीआर और फ्यूल सरचार्ज के नाम पर किसानों और आमजन से लूट बंद करे गहलोत सरकार : सतीश पूनिया

By

Published : Jan 25, 2021, 9:32 PM IST

डाॅ. पूनिया ने कहा कि दुर्भावना से प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने केन्द्र की मोदी सरकार की ओर से शुरू की गई आयुष्मान भारत योजना को प्रदेश में लागू ही नहीं किया, जिससे गरीब व्यक्ति अस्पतालों में मुफ्त इलाज के लिए भटक रहा है.

गहलोत सरकार पर सतीश पूनिया का हमला,  राजस्थान वीसीआर और फ्यूल सरचार्ज,  Satish punia statement,  BJP state president Satish Poonia statement,  Satish Poonia attacked Gehlot government
गहलोत सरकार पर सतीश पूनिया का हमला

जयपुर.गहलोत सरकार ने सत्ता में आते ही पेट्रोल-डीजल पर वैट, बिजली बिलों पर फ्यूल सरचार्ज बढ़ाकर प्रदेश की आम जनता पर भार डाला है. जिससे प्रदेश की जनता त्रस्त है. यह कहना है भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां का. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए पूनियां ने कहा कि राज्य सरकार पेट्रोल-डीजल पर वैट घटाए एवं बिजली बिलों पर फ्यूल सरचार्ज को खत्म कर प्रदेश की आम जनता को राहत देने का काम करे.

डाॅ. पूनियां ने कहा कि दुर्भावना से प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा शुरू की गई आयुष्मान भारत योजना को प्रदेश में लागू ही नहीं किया, जिससे गरीब व्यक्ति अस्पतालों में मुफ्त इलाज के लिए भटक रहा है. गहलोत सरकार आयुष्मान भारत योजना को तुरन्त प्रभाव से प्रदेश में लागू कर आमजन को राहत प्रदान करे. डाॅ. पूनियां ने कहा कि पिछली भाजपा सरकार में किसानों को कृषि बिलों में 833 रूपये प्रतिमाह की सब्सिडी (10 हजार रूपये वार्षिक) देकर राहत प्रदान की थी, जिसे कांग्रेस सरकार ने आते ही बंद कर दी.

पढ़ें- अपने दम पर बड़ा आंदोलन खड़ा करने की ताकत नहीं...ट्रैक्टर रैली कांग्रेस का सियासी पाखंड : पूनिया

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार किसानों के लिए बिजली बिलों पर सब्सिड़ी वापस शुरू करें और वीसीआर के नाम पर किसानों को प्रताड़ित करना बंद कर राज्य सरकार राहत दे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details