राजस्थान

rajasthan

जयपुरः बॉयोडीजल गोदाम पर पुलिस का छापा, 20 हजार लीटर का मिला भंडारण

By

Published : Sep 12, 2021, 10:39 PM IST

बॉयोडीजल गोदाम पर छापा, Raid on biodiesel warehouse
बॉयोडीजल गोदाम पर पुलिस का छापा

डीएसटी और शाहपुरा पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई कर अवैध रूप से बायो डीजल के भंडारण किए गए गोदाम पर छापा मारा है. पुलिस को मौके पर 20 हजार लीटर बायो डीजल का भंडारण मिला है. पुलिस ने दो गोदाम को सीज कर दिया है.

जयपुर. ग्रामीण पुलिस की डीएसटी टीम और शाहपुरा पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई की. पुलिस ने शहर में दो स्थानों पर बायोडीजल के गोदाम पर छापा मारा. छापे के दौरान पुलिस को करीब 20 हजार लीटर बायो डीजल का भंडारण मिला. इस संबंध में गोदाम मालिक ने कोई दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किए, जिस पर पुलिस ने गोदाम को सीज कर दिया है.

पढ़ेंःचूरूः पुलिस गिरफ्त में आए तीन बदमाश, हिस्ट्रीशीटर के साथ मिल दिया था वारदात को अंजाम

जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शंकरदत्त शर्मा ने बताया कि डीएसटी टीम को शाहपुरा में बायो डीजल के भंडारण की सूचना मिली थी. इस पर डीएसपी सुरेंद्र कृष्णिया के सुपरविजन में शाहपुरा थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह और डीएसटी टीम के महेन्द्र कुमार मय टीम के शाहपुरा के दिल्ली तिराहे और देवन रोड स्थित गोदाम पर पहुंचे. यहां पुलिस टीम को भारी मात्रा में प्लास्टिक की टंकियों में बायो डीजल भरा मिला.

गोदाम मालिक ने टंकियों को पाइप के जरिए आपस मे जोड़ रखा था तथा मोटर का कनेक्शन कर रखा था. पुलिस की ओर से छापे की कार्रवाई की सूचना पर क्षेत्र में हड़कंप मच गई. पुलिस ने गोदाम मालिक से बायो डीजल के भंडारण के संबंध में दस्तावेज पूछे तो गोदाम मालिक ने बायो डीजल के भंडारण से सम्बंधित कोई दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किए. इस पर पुलिस ने रसद विभाग को सूचना दी.

पढ़ेंःबहन की लव मैरिज से गुस्साए भाई ने जीजा के घरवालों पर कर दिया हमला, कई घायल

पुलिस ने दोनों गोदाम को सीज कर दिया है. समाचार लिखे जाने तक रसद विभाग के अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे थे. थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह ने बताया कि गोदाम को सीज कर दिया है. रसद विभाग के अधिकारियों को सूचित कर दिया है. उनके आने के बाद ही आगे की कार्रवाई होगी. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details