राजस्थान

rajasthan

पैरा ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट कृष्णा नागर की मां का निधन... दिल्ली से लौटे जयपुर

By

Published : Nov 13, 2021, 5:02 PM IST

जयपुर के स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी कृष्णा नागर की मां का शनिवार को निधन हो गया है. सूचना मिलते ही नागर दिल्ली से जयपुर पहुंच गए हैं. वे दिल्ली में खेल रत्न अवार्ड से सम्मानित होने वाले थे.

Badminton player Krishna Nagar mother passes away
पैरा ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट कृष्णा नागर की मां का निधन

जयपुर. स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी और पैरा ओलंपिक में गोल्ड मेडल विजेता कृष्णा नागर की मां का देहांत हो गया है. सूचना मिलते ही कृष्णा नागर दिल्ली से रवाना होकर जयपुर पहुंच गए हैं. दरअसल कृष्णा को आज दिल्ली में खेल रत्न अवॉर्ड मिलने वाला है.

हाल ही में जापान में आयोजित हुए पैरा ओलंपिक खेलों में जयपुर के बैडमिंटन खिलाड़ी कृष्णा नागर ने गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रचा था. गोल्ड मेडल जीतने के बाद कृष्णा को खेल रत्न देने की घोषणा की गई थी. खेल रत्न अवार्ड सेरेमनी में भाग लेने वह दिल्ली पहुंचे थे जहां राष्ट्रपति भवन में आयोजित कार्यक्रम के दौरान उन्हें खेल रत्न अवार्ड दिया जाना था.

पढ़ें.India Vs New Zealand T20: : 3 दिन के लिए भारतीय खिलाड़ी हुए क्वॉरेंटाइन...SMS स्टेडियम में 16 नवंबर को भारतीय टीम करेगी अभ्यास

लेकिन इसी बीच कृष्णा की मां का देहांत हो गया. मां के देहांत की सूचना मिलने के साथ ही कृष्णा नागर दिल्ली से जयपुर के लिए रवाना हो गए. दरअसल 5 दिन पहले छत से गिरने के कारण कृष्णा की मां घायल हो गई थी. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन इलाज के दौरान शनिवार को उनका निधन हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details