राजस्थान

rajasthan

Nagaur Gangrape Case: गैंगरेप पीड़िता ने इलाज के दौरान एसएमएस अस्पताल में दम तोड़ा

By

Published : Feb 17, 2022, 9:12 PM IST

Nagaur gangrape victim dies at SMS Hospital

नागौर गैंगरेप पीड़िता ने गुरुवार को एसएमएस अस्पताल में इलाज के दौरान देर शाम दम तोड़ (Nagaur gangrape victim dies at SMS Hospital) दिया. बीते 10 फरवरी को गांव के बाहर महिला लहूलुहान हालत में अचेत पाई गई थी. महिला के साथ गैगरेप की पुष्टि हुई थी.

जयपुर. नागौर में महिला के साथ गैंगरेप के बाद सवाई मान सिंह अस्पताल में भर्ती पीड़िता की गुरुवार देर शाम इलाज के दौरान मौत (Nagaur gangrape victim dies at SMS Hospital) हो गई. महिला को करीब 7 दिन पहले जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. पीड़िता के शरीर पर चोट के कई निशान भी थे. पुलिस आरोपियों की तलाश में जांच-पड़ताल कर रही है.

बताया जा रहा है कि 4 फरवरी को एक दलित महिला घर से गायब हो गई थी. महिला के गायब होने की गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजनों ने थाने में भी करवाई थी. इसके बाद 10 फरवरी को गांव के बाहर महिला लहूलुहान हालत में अचेत पाई गई जिसके बाद उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. हालत खराब होने की वजह से महिला को जयपुर SMS अस्पताल रेफर कर दिया गया.

पढ़ें.Ajmer POCSO Court Verdict : नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के आरोपी को 20 साल की सजा...

पिछले 7 दिनों से महिला का इलाज किया जा रहा था लेकिन गुरुवार को इलाज के दौरान पिड़िता ने दम तोड़ दिया. महिला का शव मोर्चरी में रखा गया है. पुलिस फिलहाल मामले का खुलासा नहीं कर पाई है. आरोपी की तलाश में पुलिस टीम छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details