राजस्थान

rajasthan

डीडवाना रेप पीड़िता परिजनों को पुलिस ने धरने से हटाया तो भड़के सांसद मीणा, सीएम को कहा तानाशाह मत बनो..

By

Published : Feb 20, 2022, 11:29 AM IST

डीडवाना रेप पीड़ित (Nagaur Deedwana Gang Rape Case) के समर्थन में सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने आवाज उठाई है. परिजनों के प्रति पुलिसिया रवैए पर उन्होंने सवाल उठाया है. इसके साथ ही प्रदेश के मुखिया अशोक गहलोत को तानाशाह की तरह बर्ताव न करने की नसीहत दी है.

Nagaur Deedwana Gang Rape Case
भड़के सांसद मीणा, सीएम को बताया तानाशाह

जयपुर. डीडवाना रेप पीड़िता प्रकरण (Nagaur Deedwana Gang Rape Case) में लगातार सियासी उबाल आ रहा है शनिवार तक इस मामले में पीड़ित युवती के परिजनों का धरना चल रहा था. जिसे सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने भी समर्थन दिया. लेकिन बाद में पुलिस ने यह धरना भी हटा दिया. मीणा ने पुलिस पर बलपूर्वक परिजनों को धरने से उठाने का आरोप लगाया और मुख्यमंत्री को तानाशाह ना बनने की नसीहत भी दे डाली.

भाजपा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने इस मामले में रविवार सुबह एक ट्वीट किया. मीणा ने अपने ट्वीट में लिखा कि डीडवाना की रेप पीड़िता महिला के धरने पर बैठे परिजनों को सुबह राजस्थान पुलिस ने बलपूर्वक उठाया जिसका मैं पुरजोर विरोध करता हूं. मीणा ने लिखा कि अशोक गहलोत जी पीड़िता के परिजन सिर्फ न्याय की मांग कर रहे थे और आपने उन पर लाठियां बरसा कर मृत शरीर को डीडवाना पहुंचा दिया, जो न्यायोचित नहीं है. मीणा ने लिखा अपने कलंक को मिटाने के लिए आप तानाशाह मत बनो,जनता को दुखी मत करो आप की सत्ता का अंत अब शीघ्र होने वाला है.

पढ़ें-डीडवाना में महिला से गैंगरेप का मामला, परिजनों के साथ धरने पर बैठे सांसद किरोड़ी लाल मीणा

पढ़ें- Nagaur Gangrape Case: गैंगरेप पीड़िता ने इलाज के दौरान एसएमएस अस्पताल में दम तोड़ा

नागौर के डीडवाना महिला से हुए गैंगरेप के मामले में जयपुर में पीड़िता के परिजन धरना दे रहे थे. जिसमें शनिवार को किरोड़ी लाल मीणा ने पहुंचकर समर्थन दिया था. साथ मीणा ने पीड़ित परिजनों को 50 लाख रुपए के आर्थिक मदद दी जाने की मांग की सरकार से की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details