राजस्थान

rajasthan

RSMSSB MVSI Exam dates: 12 और 13 फरवरी को तीन चरण में होगी मोटर वाहन उप-निरीक्षक भर्ती परीक्षा

By

Published : Jan 20, 2022, 5:04 PM IST

राजस्थान मोटर वाहन उप-निरीक्षक भर्ती परीक्षा 12 और 13 फरवरी (Motor Vehicle Sub Inspector exam date) को तीन चरणों आयोजित होगी. प्रवेश पत्र परीक्षा की तिथि से 10 दिन पहले जारी किए जाएंगे. बोर्ड की ओर से परीक्षार्थियों से अपील की गई है कि सोशल मीडिया पर भ्रामक प्रचार के झांसे में नहीं आए.

RSMSSB MVSI Exam dates
मोटर वाहन उप-निरीक्षक भर्ती परीक्षा

जयपुर.राजस्थान राज्य कर्मचारी चयन बोर्ड ने राजस्थान मोटर वाहन उप-निरीक्षक भर्ती परीक्षा (RSMSSB Motor Vehicle SI Recruitment 2022) की तिथि की घोषणा कर दी है. यह परीक्षा 12 और 13 फरवरी को तीन चरणों में होगी. प्रवेश पत्र परीक्षा की तिथि से 10 दिन पहले जारी किए जाएंगे.

राजस्थान राज्य कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से जारी आदेश के अनुसार, राजस्थान मोटर वाहन उप-निरीक्षक भर्ती परीक्षा का आयोजन तीन चरण में 12 और 13 फरवरी 2022 को किया जाएगा. पहले चरण की परीक्षा का आयोजन 12 फरवरी को सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक और दूसरे चरण की परीक्षा 12 फरवरी को दोपहर 2:30 से शाम 4:30 बजे तक होगी. जबकि तीसरे चरण की परीक्षा का आयोजन 13 फरवरी को सुबह 10 बजे से 1 बजे तक होगा.

पढ़ें: राजस्थान पुलिस उप निरीक्षक भर्ती परीक्षा 2016 के परिणाम घोषित, टोंक की शिमला गुर्जर का महिला वर्ग में पहला स्थान

बोर्ड ने स्पष्ट किया है कि प्रवेश पत्र परीक्षा से 10 दिन पहले जारी किए जाएंगे. जिसके बारे में अलग से सूचना जारी की जाएगी. राजस्थान राज्य कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से परीक्षार्थियों से अपील की गई है कि सोशल मीडिया पर भ्रामक प्रचार के झांसे में नहीं आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details