राजस्थान

rajasthan

राजस्थान मंत्रिमंडल विस्तार और राजनीतिक नियुक्तियों पर विधायकों ने दिया जवाब, सुनिए क्या कहा

By

Published : Jul 25, 2021, 1:50 PM IST

मंत्रिमंडल विस्तार (Cabinet expansion) और राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर रविवार को पीसीसी (PCC) कार्यालय में एक बैठक आयोजित हुई थी. ऐसे में जब मंत्रियों से मंत्रिमंडल विस्तार और राजनीतिक नियुक्तियों के बारे में सवाल किए गए, सबने अलग-अलग जवाब दिए.

MLA spoke on Rajasthan cabinet expansion, राजस्थान मंत्रिमंडल विस्तार पर बोले विधायक
राजस्थान मंत्रिमंडल विस्तार पर बोले विधायक

जयपुर.कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल (KC Venugopal) और प्रदेश प्रभारी अजय माकन (Ajay Maken) ने रविवार को मंत्रिमंडल विस्तार (Cabinet expansion) और राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर पीसीसी (PCC) कार्यालय में रविवार एक अहम बैठक ली. जिसमें कई मंत्री और विधायक पहुंचे. ऐसे में मंत्रियों से जब मंत्रिमंडल विस्तार और राजनीतिक नियुक्तियों के बारे में सवाल किए गए, सबने अलग-अलग जवाब दिए. सभी ने इसे पार्टी आलाकमान का मामला बताते हुए पल्ला झाड़ लिया.

बैठक में शिरकत करने पहुंचे खान मंत्री प्रमोद जैन भाया (Pramod Jain Bhaya) ने प्रदेश में चल रहे गतिरोध को लेकर कहा कि इसका समाधान करना संगठन का काम है, संगठन का आदेश ही सबके लिए सर्वमान्य है. वल्लभनगर उपचुनाव को लेकर मिली जिम्मेदारी पर प्रमोद जैन भाया ने कहा कि मुझे राजसमंद उपचुनाव की जिम्मेदारी दी गई थी, जिसे पूरी निष्ठा के साथ निभाया गया और वल्लभनगर उपचुनाव की जिम्मेदारी को भी वे पूरी जिम्मेदारी के साथ निभाएंगे. उन्होंने कहा कि वे कांग्रेस के निष्ठावान सिपाही हैं और पार्टी का आदेश है हमारे लिए सर्वमान्य है.

राजस्थान मंत्रिमंडल विस्तार पर बोले विधायक

पढ़ें-वेणुगोपाल और माकन ने ली विधायक-मंत्रियों की बैठक, पायलट के पहुंचते ही समर्थकों ने की जमकर नारेबाजी

बैठक में शिरकत करने पहुंचे हरीश मीणा ने भी कहा कि पार्टी में जो भी गतिरोध चल रहा है, वह पार्टी का काम है. पार्टी आलाकमान जो भी निर्णय करेगा, वह उन्हें मंजूर होगा. मंत्री भजन लाल जाटव ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस की सामान्य बैठक की तरह ही यह एक बैठक है. मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलों को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में जाटव ने कहा कि यह प्रदेश प्रभारी और मुख्यमंत्री के अधिकार क्षेत्र का मामला है, जिसमें कुछ नहीं कह सकते. सुझाव को लेकर कहा कि मेरा कोई सुझाव नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details