राजस्थान

rajasthan

जयपुरः लाइब्रेरियन भर्ती परीक्षा का पेपर लीक करने वाले गैंग का सरगना अब भी पुलिस की पकड़ से दूर

By

Published : Jan 5, 2020, 6:00 PM IST

राजधानी में एक सप्ताह पहले हुई लाइब्रेरियन भर्ती परीक्षा का पेपर लीक करने वाली गैंग का खुलासा अब नहीं हो पा रहा है. ये गैंग अब तक पुलिस की पकड़ से दूर है. इसके लिए पुलिस कमिश्नरेट के आला अधिकारियों ने इन बदमाशों को पकड़ने के लिए अनेक स्पेशल टीम गठित की है, जो उनके ठिकानों पर दबिश देकर कार्रवाई कर रही है.

jaipur news, जयपुर की खबर
पेपर लीक करने वाले गैंग का सरगना अब पुलिस ले दूर

जयपुर.राजधानी में लाइब्रेरियन भर्ती परीक्षा का पेपर लीक होने के एक सप्ताह बाद भी लीक करने वाली गैंग का खुलासा नहीं कर पाई है. ये गैंग अब तक जयपुर पुलिस के गिरफ्त से बाहर चल रही है. जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की सीआईयू टीम और नॉर्थ जिले की स्पेशल टीम भी गैंग के सरगना का अब तक कोई भी सुराग हाथ नहीं लगा पाई है. पुलिस कमिश्नरेट के आला अधिकारियों का कहना है कि बदमाशों को पकड़ने के लिए अनेक स्पेशल टीम गठित की गई है जो बदमाशों के विभिन्न ठिकानों पर दबिश की कार्रवाई को अंजाम दे रही है.

पेपर लीक करने वाले गैंग का सरगना अब पुलिस ले दूर

एडिशनल पुलिस कमिश्नर क्राइम अशोक कुमार गुप्ता ने कहा कि लाइब्रेरियन भर्ती परीक्षा का पेपर लीक करने वाली गैंग के सरगना संदीप नेहरा और शिव भगवान की तलाश में पुलिस की अनेक टीम जुटी हुई है. शिव भगवान आरएसी का कॉन्स्टेबल है, जिसके बारे में पुलिस को अनेक सूचनाएं प्राप्त हुई है. आरोपी काफी लंबे समय से इस तरह की गैंग का संचालन कर रहा है और विभिन्न शहरों में अपनी गैंग के साथ मिलकर नकल करवाने की विभिन्न वारदातों को अंजाम दे चुका है.

पढ़ें- राजस्थान में 2 दिन की राहत के बाद फिर बढ़ी ठंड, ओलावृष्टि का भी अलर्ट

फिलहाल, दोनों आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है और जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. गौरतलब है कि 29 दिसंबर को राजधानी जयपुर में लाइब्रेरियन भर्ती परीक्षा का पेपर लीक करने वाली गैंग के 6 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था, जिसमें 2 महिलाएं भी शामिल थी. वहीं इस गैंग का मुख्य सरगना संदीप नेहरा और शिव भगवान पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाया.

Intro:जयपुर
एंकर- राजधानी जयपुर में लाइब्रेरियन भर्ती परीक्षा का पेपर लीक करने वाली गैंग के सरगना 1 सप्ताह बाद भी जयपुर पुलिस की गिरफ्त से काफी दूर चल रहे हैं। जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की सीआईयू टीम और नॉर्थ जिले की स्पेशल टीम भी गैंग के सरगना का अब तक कोई भी सुराग हाथ नहीं लगा पाई है। पुलिस कमिश्नरेट के आला अधिकारियों का कहना है कि बदमाशों को पकड़ने के लिए अनेक स्पेशल टीम गठित की गई है जो बदमाशों के विभिन्न ठिकानों पर दबिश की कार्रवाई को अंजाम दे रही है।


Body:वीओ- एडिशनल पुलिस कमिश्नर क्राइम अशोक कुमार गुप्ता ने कहा कि लाइब्रेरियन भर्ती परीक्षा का पेपर लीक करने वाली गैंग के सरगना संदीप नेहरा और शिव भगवान की तलाश में पुलिस की अनेक टीम जुटी हुई है। शिव भगवान आरएसी का कॉन्स्टेबल है जिसके बारे में पुलिस को अनेक सूचनाएं प्राप्त हुई है। आरोपी काफी लंबे समय से इस तरह की गैंग का संचालन कर रहा है और विभिन्न शहरों में अपनी गैंग के साथ मिलकर नकल करवाने की विभिन्न वारदातों को अंजाम दे चुका है। फिलहाल दोनों आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है और जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। गौरतलब है कि 29 दिसंबर को राजधानी जयपुर में लाइब्रेरियन भर्ती परीक्षा का पेपर लीक करने वाली गैंग के 6 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। जिसमें 2 महिलाएं भी शामिल थी। वहीं इस गैंग का मुख्य सरगना संदीप नेहरा और शिव भगवान पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाया।

बाइट- अशोक कुमार गुप्ता, एडिशनल पुलिस कमिश्नर क्राइम- जयपुर


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details