राजस्थान

rajasthan

राजस्थान फार्मेसी काउंसिल का कनिष्ठ लिपिक 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

By

Published : Oct 21, 2021, 9:33 PM IST

जयपुर एसीबी (Jaipur ACB) ने राजस्थान फार्मेसी काउंसिल के कनिष्ठ लिपिक को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. आरोपी ने बी-फार्मा रजिस्ट्रेशन करने की एवज में 40 हजार रुपए की रिश्वत मांगी थी.

Rajasthan ACB, Jaipur news
राजस्थान फार्मेसी काउंसिल का कनिष्ठ लिपिक गिरफ्तार

जयपुर. एसीबी ने राजस्थान फार्मेसी काउंसिल के कनिष्ठ लिपिक विष्णुदत्त शर्मा को 10 हजार रुपए की रिश्वत राशि लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. विष्णुदत्त शर्मा ने परिवादी से रिश्वत राशि उसका बी-फार्मा रजिस्ट्रेशन करने की एवज में मांगी. इसकी शिकायत परिवादी ने एसीबी मुख्यालय में की थी.

शिकायत का सत्यापन करने के बाद गुरुवार को एसीबी टीम ने रिश्वत राशि लेते हुए विष्णुदत्त शर्मा को गिरफ्तार कर लिया. एसीबी ने प्रकरण में कार्रवाई करते हुए भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान शुरू किया है. डीजी एसीबी बीएल सोनी ने बताया कि राजस्थान फार्मेसी काउंसिल के कनिष्ठ लिपिक विष्णुदत्त शर्मा ने परिवादी से 40 हजार रुपए रिश्वत राशि की मांग की और उसे लगातार परेशान किया. जिसकी शिकायत परिवादी ने एसीबी मुख्यालय में आकर की.

यह भी पढ़ें.जयपुर में सीबीआई की कार्रवाई, 15 हजार की रिश्वत लेते दलाल का साथी गिरफ्तार

परिवादी की शिकायत का सत्यापन करने के बाद विष्णुदत्त शर्मा को रिश्वत राशि लेते हुए गिरफ्तार किया गया. विष्णुदत्त शर्मा को गिरफ्तार करने के बाद आरोपी के आवास और अन्य ठिकानों पर एसीबी टीम का सर्च जारी है. इसके साथ ही एसीबी टीम ने राजस्थान फार्मेसी काउंसिल कार्यालय से कुछ दस्तावेज भी जांच के लिए अपने कब्जे में लिए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details