राजस्थान

rajasthan

हर मेडिकल कॉलेज और जिला अस्पतालों में ऑक्सीजन प्लांट हो: वसुंधरा राजे

By

Published : Apr 23, 2021, 11:03 PM IST

पूर्व सीएम और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने कहा है कि कोरोना अब विकराल रूप लेता जा रहा है. उन्होंने कहा कि हर मेडिकल कॉलेज और जिला अस्पतालों में ऑक्सीजन प्लांट हो.

Vasundhara Raje,  Jaipur News
वसुंधरा राजे

जयपुर.पूर्व सीएम और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ने कहा है कि कोरोना अब विकराल रूप लेता जा रहा है. ऐसी स्थिति में राज्य सरकार को प्रदेश के सभी मेडिकल कॉलेजों में ऑक्सीजन प्लांट लगाने चाहिए ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को ऑक्सीजन की सुविधा मिल सके. साथ ही उन्होंने कहा है कि राज्य सरकार भविष्य को लेकर एक ऐसी योजना भी तैयार करें, जिसके तहत हर जिला अस्पताल पर ऑक्सीजन प्लांट स्थापित हो, जिससे लोगों की जान बचाई जा सके.

पढ़ें-राजस्थान में बढ़ी सख्ती, एक जिले से दूसरे जिले में नहीं जा सकेंगे...और क्या कुछ बदला पढ़ें एक क्लिक में

राजे ने कहा है कि राजस्थान में प्रतिदिन 10 हजार से ज्यादा लोग कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं. ऐसे कठिन समय में सबके लिए कोरोना की चेन तोड़ना बहुत जरूरी है. इसके लिए सबसे पहले यह आवश्यक है कि हम सब प्रदेशवासी कोविड प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन करें और अन्य लोगों को भी अपने परिवार, पड़ोसियों और समाज की रक्षा के लिए प्रेरित करें.

उन्होंने कहा कि इसके लिए तो आइए हम सब मिलकर घर पर रहने का, आपस में दो गज दूरी का, मास्क लगाने का और हाथ धोने का संकल्प लें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details