राजस्थान

rajasthan

चालान कटने पर धीरज गुर्जर ने कहा- राजनाथ सिंह और गडकरी भी घूम चुके हैं बिना हेलमेट

By

Published : Dec 30, 2019, 8:49 PM IST

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और भीलवाड़ा से पूर्व विधायक धीरज गुर्जर का यूपी के गोंडा में कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में चालान होने के सवाल पर कहा कि पुलिस का काम था और उन्होंने किया. धीरज गुर्जर ने कहा कि देश में राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी और अन्य बड़े नेता भी बिना हेलमेट के गाड़ी चला चुके है. परिस्थितियां ऐसी थी कि बिना हेलमेट निकलना पड़ा, चालान काटा है तो उसे जमा करेंगे.

धीरज गुर्जर, Dheeraj Gurjar
धीरज गुर्जर

गोंडा (उत्तर प्रदेश)/ जयपुर. यूपी के गोंडा जिले में सोमवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और भीलवाड़ा की जहाजपुर सीट से पूर्व विधायक धीरज गुर्जर का गोंडा में कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि सरकार के विरोध में कांग्रेस हर स्तर पर सड़कों पर प्रदर्शन करेगी.

स्कूटी के चालान पर धीरज गुर्जर का बयान

बता दें कि ये वही धीरज गुर्जर है जो प्रियंका गांधी को अपनी स्कूटी पर बैठाकर सोशल एक्टिविस्ट दारापूरी के घर जा रहे थे. जिनका बिना हेलमेट के गाड़ी चलाने पर लखनऊ पुलिस ने 6100 रुपए का चालान किया है. धीरज गुर्जर ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्रियंका गांधी सोशल एक्टिविस्ट के घर उनसे मिलने जा रही थी. उनके परिवार का हालचाल जानने जा रही थी. लेकिन पुलिस ने उनको रोका. उन्होंने कहा कि पहले मेरठ के अंदर रोका गया फिर सोनभद्र के अंदर रोका गया.

धीरज ने कहा कि अगर पीड़ितों का हालचाल जानने से रोकना चाहते हैं तो पहले लोगों को पीड़ित होने से रोकिए. उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी ने इस बात को साबित किया है कि उनके सामने कोई भी चट्टान आ जाए लेकिन लोगों की सेवा करने से प्रियंका को कोई नहीं रोक सकता.

पढ़ें- जेके लोन अस्पताल पहुंचने पर राजेंद्र राठौड़ और कालीचरण सराफ का कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने किया विरोध

पुलिस की ओर से चालान करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पुलिस का काम है और उसने किया. धीरज गुर्जर ने कहा कि बिना हेलमेट के चलान हुआ है तो चालान भरेंगे. उन्होंने कहा कि पहले राजनाथ सिंह भी बिना हेलमेट के घूम चुके है. नितिन गडकरी परिवहन मंत्री थे बिना हेलमेट घूम चुके हैं. उनसे पूछो इस देश के अंदर कई नेता हैं जो बिना हेलमेट के घूम चुके हैं.

उन्होंने कहा कि ऐसे नहीं था कि हम घूमने जा रहे थे. धीरज ने कहा कि हमको लक्ष्य तक पहुंचना था और वह हमने किया. प्रियंका गांधी 7 से 8 किलोमीटर पैदल चलकर दारापूरी के घर पहुंची ये महत्वपूर्ण है, पुलिस ने उनको वहां पहुंचने से रोका यह महत्वपूर्ण है, उनके साथ अभद्रता करने का प्रयास किया यह महत्वपूर्ण है. लेकिन इन सब के बावजूद प्रियंका वहां पहुंची यह महत्वपूर्ण है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details