राजस्थान

rajasthan

हत्यारी बहू : नोकझोंक से परेशान होकर सास पर किए चाकू से कई वार, मौत

By

Published : Aug 31, 2021, 8:58 PM IST

Updated : Aug 31, 2021, 9:18 PM IST

जयपुर के भांकरोटा में एक बहू ने सास को चाकू से घोंपकर मार डाला. पुलिस ने बहू को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ शुरू कर दी है.

बहू ने सास की हत्या की, daughter-in-law killed mother-in-law
बहू ने सास की चाकू मारकर हत्या कर दी

जयपुर.भांकरोटा थाना इलाके में घरेलू नोकझोंक से परेशान होकर एक बहू ने सब्जी काटने वाला चाकू घोंपकर सास को मार डाला. परिवार के सदस्य सास को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे जहां इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया. फिलहाल प्रकरण में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हत्यारी बहू को गिरफ्तार कर लिया है. जिससे पूछताछ की जा रही है.

पढ़ेंःजयपुर: मुहाना मंडी में जानलेवा हमला, मौके पर ही एक शख्स की मौत... महिला की हालत गंभीर

जानकारी के अनुसार जनक वाटिका में रहने वाली 62 वर्षीय मोहिनी देवी और उसकी बहू ममता के बीच पिछले कई दिनों से नोकझोंक चल रही थी. जिसके चलते कई बार सास-बहू के बीच झगड़े की भी नौबत आ जाती थी. हर बार परिवार के सदस्य बीच-बचाव कर दोनों को शांत करवा देते.

मंगलवार दोपहर को बहू ममता रसोई में सब्जी काट रही थी और इसी दौरान किसी बात को लेकर सास मोहिनी देवी से कहासुनी हो गई. इसके बाद दोनों में देखते ही देखते विवाद बढ़ गया और गुस्से में आकर ममता ने सब्जी काटने वाले चाकू से मोहिनी देवी पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए. जिसके चलते मोहिनी देवी गंभीर रूप से घायल हो गई.

पढ़ेंःबर्दाश्त नहीं हुई मां की डांट, एक छोटी सी बात पर हुआ बेटा नाराज... कीटनाशक पी दे दी जान

परिजन उसे गंभीर अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. वहीं, वारदात के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हत्यारी बहू ममता को गिरफ्तार कर लिया जिससे पूछताछ की जा रही है.

Last Updated : Aug 31, 2021, 9:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details