राजस्थान

rajasthan

दिव्या मदेरणा के निशाने पर धारीवाल और जोशी, अब बताया सबसे बड़ा 'गद्दार'..

By

Published : Sep 27, 2022, 7:07 PM IST

Updated : Sep 27, 2022, 7:24 PM IST

राजस्थान में चल रहे सियासी घमासान के बीच ओसियां से कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा के टारगेट पर संसदीय कार्य मंत्री शांति धारीवाल और मुख्य सचेतक महेश जोशी हैं. मंगलवार को जयपुर में मीडिया से बातचीत के दौरान दिव्या मदेरणा ने इन दोनों नेताओं को सबसे बड़ा 'गद्दार' करार दिया.

Rajasthan Congress Political Crisis
दिव्या मदेरणा के निशाने पर धारीवाल और जोशी

जयपुर. ओसियां से कांग्रेस विधायक दिव्या मदेरणा ने मंत्री जोशी और धारीवाल पर (Divya Maderna on Dhariwal and Joshi) बड़ा हमला बोला है. पत्रकारों से बातचीत के दौरान दिव्या मदेरणा ने कहा कि सचिन पायलट की अनबन गहलोत के साथ थी, लेकिन धारीवाल ने आलाकमान को आंख दिखाने का काम किया है.

उन्होंने कहा कि सभी विधायकों को बैठक के नाम पर धोखे से बुलाया गया और सीपी जोशी के घर के बाहर तक पुलिस का पहरा लगा दिया गया. मदेरणा ने कहा कि धारीवाल अपने कृत्यों को छुपाने के लिए माकन पर आरोप लगा रहे हैं. मदेरणा ने कहा कि अब अधिकतर विधायक कह रहे हैं कि हम इनके साथ नहीं हैं. मदेरणा ने कहा कि मैं जोशी और धारीवाल के आदेश मानने के लिए बाध्य नहीं हूं और ऐसे भी अब उनकी विश्वसनीयता क्या है.

क्या कहा दिव्या मदेरणा ने...

पढ़ें :दिव्या मदेरणा की खरी खरी, बोलीं- जो चीफ व्हिप पार्टी नेतृत्व की बात नहीं मानता मैं उसके निर्देश नहीं मानूंगी

पायलट को मुख्यमंत्री बनाने के प्रश्न पर दिव्या मदेरणा ने कहा कि आलाकमान चाहे जिसे मुख्यमंत्री बनाए, मैं उनके निर्णय के साथ हूं. हालांकि, दिव्या ने कहा कि अजय माकन (MLA Divya Supported Ajay Maken) दिल्ली से सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने का प्रस्ताव लेकर आए थे ऐसा नहीं था.

Last Updated :Sep 27, 2022, 7:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details