राजस्थान

rajasthan

कोटा मामले पर ट्विटर के मैदान पर उतरे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, किया प्रियंका गांधी वाड्रा पर हमला

By

Published : Jan 2, 2020, 5:22 PM IST

कोटा में हुए 100 बच्चों की मौत के मामले पर धीरे-धीरे राजनीति शुरू होने लगी है. जहां, इस मसले पर यूपी की पूर्व सीएम मायावती ने ट्वीट कर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर निशाना साधा था, तो वहीं अब यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी प्रियंका गांधी वाड्रा पर कटाक्ष किया है.

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ,  Jaipur news
कोटा मामले पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी किया ट्वीट

जयपुर. राजस्थान के कोटा में हुए 100 बच्चों की मौत का मामला राजनैतिक होता जा रहा है, जिसको लेकर ट्विटर पर राजनेता घमासान करते नजर आ रहे है. जहां यूपी की पूर्व सीएम मायावती ने ट्वीट कर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर कटाक्ष किया था, जिसके जवाब में राजस्थान के मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर लिखा कि इस मामले पर राजनीति न की जाए. वहीं अब यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी ट्विटर के मैदान में उतर आए है.

पढ़ेंः मायावती के कटाक्ष पर गहलोत ता ट्वीट, कहा- कोटा का मामला संवेदनशील है, इस पर राजनीति न करें

उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि " श्रीमती वाड्रा अगर यू.पी में राजनीतिक नौटंकी करने की बजाय उन गरीब पीड़ित माताओं से जाकर मिलती, जिनकी गोद केवल उनकी पार्टी की सरकार की लापरवाही की वजह से सूनी हो गई है,तो उन परिवारों को कुछ सांत्वना मिलती. इनको किसी की न चिंता है, न कोई संवेदना और न जनसेवा सिर्फ राजनीति करनी है. "

वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि " राजस्थान में कांग्रेसी सरकार, वहां मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की उदासीनता, असंवेदनशीलता और गैर- जिम्मेदाराना रवैया और इस मामले में चुप्पी साधे रहना मन दुखी कर देने वाला है".

तीसरे ट्वीट में लिखा कि " कोटा में करीब 100 मासूमों की मौत बेहद दुखद और हृदय विदारक है. माताओं की गोद उजाड़ना सभ्य समाज, मानवीय मूल्यों और संवेदनाओं पर धब्बा है. अत्यंत क्षोभ है कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा महिला होकर भी माताओं का दुख नहीं समझ पा रहीं."

Intro:Body:Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details